समाचार

IAS पति संग गोवा में मजे कर रही है IAS टीना डाबी, घर लौटते ही दोनों हो जाएंगे अलग, जानें वजह

बीते कुछ दिनों से आईएएस टीना डाबी गोवा में छुट्टियों का आनंद लें रही हैं. वे यहां अपने पति के साथ समंदर किनारे यादगार लम्हें बिता रही हैं. बता दें कि आईएएस टीना डाबी देश का चर्चित नाम है. कुछ दिनों से वे अपने पति आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ गोवा में है. टीना लगातार अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही है.

ias tina dabi and ias pradeep gawande

ias tina dabi and ias pradeep gawande

सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहने वाली टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय भी है. उन्हें इंस्टा पर 15 लाख (1.5 मिलयन) लोग फॉलो करते हैं. वे अक्सर अपनी तस्वीरें अपने लाखों चाहने वालों के साथ पोस्ट करती रहती हैं. फिलहाल उनकी गोवा वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ias tina dabi and ias pradeep gawande

टीना ने हाल ही में अपने पति प्रदीप के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किया है. पोस्ट में आप देख सकते है कि किस तरह से पति के साथ टीना गोवा में मजे कर रही है. दोनों समंदर किनारे खड़े होकर भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा है कि, ”लहरों के साथ एक बनना”.

ias tina dabi and ias pradeep gawande

ias tina dabi and ias pradeep gawande

प्रदीप और टीना की इन तस्वीरों को दो लाख से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है. इस जोड़े की तस्वीरों पर लोग काफी प्यार भी लूटा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”दुनिया की सबसे बेहतरीन जोड़ी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”खूबसूरत जोड़ी”. एक यूजर ने लिखा कि, ”यह एक लुभावनी तस्वीर है”.

शादी के बाद पहली बार शेयर की तस्वीरें…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)


बता दें कि टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी को करीब ढाई माह हुआ है. टीना की यह दूसरी शादी है. दोनों IAS इस साल अप्रैल माह में शादी के बंधन में बंधे थे. टीना ने तब इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी जिसके बाद से उन्होंने अब कोई पोस्ट इंस्टा से साझा की है.

अतहर आमिर खान से की थी पहली शादी…

ias tina dabi and ias athar aamir khan

28 वर्षीय टीना डाबी की पहली शादी साल 2018 में अतहर आमिर खान से हुई थी. अतहर आमिर खान भी IAS है. हालांकि टीना और आमिर की शादी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. दोनों ने साल 2021 में तलाक ले लिया था. जहां टीना ने तलाक के बाद इस साल दूसरी शादी IAS प्रदीप गवांडे की तो वहीं जल्द ही अतहर भी डॉ महरीन काजी संग विवाह बंधन में बंधेंगे.

गोवा ट्रिप के बाद अलग हो जाएंगे टीना-प्रदीप…

ias tina dabi and ias pradeep gawande

टीना और प्रदीप के गोवा में छुट्टियां मनाने के दौरान खबर आई है कि दोनों गोवा ट्रिप के बाद अलग-अलग हो जाएंगे. इसका कारण यह है कि दोनों का अब जयपुर से ट्रांसफर हो गया है. जयपुर से ट्रांसफर के बाद अब प्रदीप गवांडे को खनिज निगम का एमडी बना दिया गया है तो वहीं टीना डाबी अब जैसलमेर जिले की नई कलेक्टर के रूप में काम करेगी.

Back to top button