बॉलीवुड

कॉफी विद करण पर फिसल गई आलिया की जुबान, रणबीर संग सुहागरात को लेकर खोला बड़ा राज, देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के पॉपुलर मैरिड कपल में से एक हैं। कपल 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधा था। 27 जून को ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है। वह नवंबर में डिलीवरी कर बेबी को जन्म देने वाली हैं। इस बीच आलिया का अपनी सुहागरात को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। आलिया ने बताया कि शादी के बाद उन्होंने और रणबीर ने सुहागरात मनाई ही नहीं थी।

ranbir kapoor and alia bhatt

दरअसल आलिया भट्ट हाल ही में करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण के 7वें सीजन में नजर आई। इस दौरान वह अपने पति रणबीर की बजाय दोस्त रणवीर सिंह संग दिखाई दी। करण से बातचीत करने के दौरान आलिया और रणवीर ने अपनी शादीशुदा लाइफ से जुड़े की सीक्रेट्स खोले। बता दें की यह पहली बार होगा जब आलिया शादी के बाद कोई इंटरव्यू देंगी।

कॉफी विद करण में नजर आएंगी आलिया

कॉफी विद करण का 7वां सीजन 7 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रहा है। इसके पहले आलिया और रणवीर के इंटरव्यू की एक झलक का प्रोमो सामने आया है। इसमें आलिया ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की। साथ ही शो में करण और रणवीर संग ढेर सारी मस्ती भी की।

बता दें की रणवीर और आलिया ‘गली बॉय’ फिल्म के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगे। इस फिल्म को करण जौहर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। यही वजह है की वे आलिया और रणवीर को अपने शो के पहले ही एपिसोड में साथ ले आए हैं।

सुहागरात को लेकर खोला राज

आलिया और रणवीर के साथ कॉफी विद करण का ये सीजन भी बेहद दिलचस्प होने वाला है। इस शो में करण आलिया से उनकी नई-नई शादी को लेकर कुछ सवाल पूछते हैं। इस पर आलिया कहती है की सुहागरात जैसी चीज होती ही नहीं है। शादी के बाद हर कोई इतना थक जाता है की सुहागरात नहीं मना पाता है। अब आलिया के इस जवाब को सुन ये साफ है की रणबीर और उन्होंने भी अपनी शादी के ठीक बाद सुहागरात नहीं मनाई होगी।

वैसे आलिया की प्रेग्नेंसी के बाद की लोग उन्हें ये कहकर भी ट्रोल कर रहे हैं की उन्होंने रणबीर संग सुहागरात शादी के पहले ही मना ली है। तभी शादी के सिर्फ 8 महीने बाद उनका बच्चा होने वाला है। खैर आलिया अपनी शादी से जुड़े और कौन कौन से राज खोलती हैं इसके लिए हमे 7 जुलाई तक का इंतजार करना होगा। फिर हम कॉफी विद करण में सबकुछ देख लेंगे।

यहां देखें प्रोमो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

काम की बात करें तो रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के अलावा आलिया रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म 300 करोड़ के बजट से बनी है। फिल्म तीन पार्ट में बनाई गई है। इसका पहला पार्ट सितंबर में आ रहा है।

Back to top button