बॉलीवुड

पति की हरकतों से तंग आकर आत्महत्या करने जा रही थी यह Tv एक्ट्रेस, सास नहीं देती थी खाना

ग्लैमर इंडस्ट्री से अक्सर ऐसी खबरें आते रहती है जो दर्शकों और फैंस को हैरान कर देती है. अक्सर सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. सेलेब्स की निजी जिंदगी में चल रही अनबन को भी बाहर आने में समय नहीं लगता है. इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ‘दीया और बाती हम’ और ‘शगुन’ जैसे महशूर टीवी धारावाहिकों में नजर आ चुकी अभिनेत्री सुरभि तिवारी सुर्ख़ियों में है.

surbhi tiwari

57 साल की हो चुकी अभिनेत्री सुरभि तिवारी अपनी निजी जिंदगी में परेशानी में चल रही है. उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार पड़ गई है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने पति और ससुराल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. इस घटना के बारे में उन्होंने हाल ही में एक समाचार चैनल से बातचीत की है.

surbhi tiwari

पहले आपको बता दें कि साल 2019 में सुरभि ने प्रवीण कुमार सिन्हा से शादी की थी. सुरभि के पति प्रवीण कुमार दिल्ली के पायलट है. दोनों का विवाह मैरिज ब्यूरो के जरिए हुआ था. हालांकि शादी के करीब तीन साल ही हुए है कि दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच चुका है. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन होने लगी थी.

surbhi tiwari

सुरभि ने साक्षात्कार में अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए गए है. एक्ट्रेस ने कहा कि, प्रवीण ने बच्चे के लिए मना कर दिया था. वो अक्सर मुझसे कहता था कि अपने दोस्तों से पइसे लो हमे कोइ बिजनेस शुरू करना है. पति और ससुराल पर सुरभि ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे खाने-पीने तक पर पाबंदी लगाने की कोशिश की.

एक्ट्रेस के मुताबिक़, एक बार हवाईअड्डे पर मुझे 150 रूपये कच्छ खाने के लिए चाहिए थे लेकिन मेरे पति ने मुझे पैसे नहीं दिए.अभिनेत्री ने अपनी सास को लेकर का कि मेरे सास मुझसे एक ऐसा पेपर चाहती थी जिसमें लिखा हो कि मेरे ससुराल वालों ने मुझसे कोइ दहेज़ नहीं लिया. वो मुझे कहती थी कि तुम राजनीती में आ जाओ और हम तुम्हारे लिखे पत्र को चुनाव में अपना हथिया बनाकर चुनाव लड़ेंगे.

surbhi tiwari

सुरभि बॉडी शेमिंग का भी शिकार हुई. उन्होंने बताया कि, “मैं मोटी हूं कहकर प्रवीण की मां ने मेरी खाने-पीने की आजादी तक छीन ली थी. घर आने वाले रिश्तेदारों को ऐसा बताया जाता था कि ये मोटी है इस वजह से हमें बच्चा नहीं दे पा रही है. वहीं दूसरी तरफ प्रवीण को मुझसे दूर रहने की सलाह देती थी, ताकि घर में कोई वारिस ना आ जाये, क्योंकि फिर उसे हिस्सा देना पड़ेगा. वहीं प्रवीण, उनकी मां लीला के साथ-साथ सुरभि ने उनकी दोनों बहनों श्वेता और शिल्पा पर भी खराब बर्ताव करने के आरोप लगाए हैं”.

surbhi tiwari

सुरभि अपने पति और ससुराल वालों की हरकतों से काफी परेशान हो गई थी. कई बार उनके मन में बुरे ख्याल आए. उन्होंने खुद को खत्म करने का मन भी बना लिया था. सुरभि ने साक्षात्कार में कहा कि मैं घरेलू हिंसा से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रही थी लेकिन इस बुरे दौर में दोस्तों ने मेरी मदद की थी.

कोर्ट में है मामला…

सुरभि अपनी निजी जिंदगी के साथ ही आर्थिक समस्याओं से भी जूझ रही थी. फिलहाल उन्होंने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ एक्शन ले लिया है और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी. फिलहाल यह मामला कोर्ट के अंदर है. मामले में जांच चल रही है. अभिनेत्री ने यह भी बताया कि न्याय मिलने के बाद वे टीवी इंडस्ट्री में वापसी करेगी.

Back to top button