बॉलीवुड

टीना डाबी से भी हसीन है IAS अतहर आमिर खान की मंगेतर, जानिए क्या करती हैं महरीन काजी

साल 2015 बैच के सेकंड टॉपर आईएएस अतहर आमिर खान इन दोनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। गौरतलब है कि आमिर खान ने इससे पहले मशहूर आईएएस टीना डाबी से शादी रचाई थी। दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी लेकिन साल 2021 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद जहां टीना डाबी ने मशहूर आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ शादी रचा ली तो वहीं अब अतहर आमिर खान भी सगाई कर चुके हैं।

tina dabi

बता दे अतहर आमिर खान ने मेहरीन काजी से सगाई की है जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। आइए जानते हैं मेहरीन काजी कौन है?

ias athar aamir

अतहर और मेहरीन कब करेंगे शादी?
अतहर आमिर और महरीन जल्दी ही शादी रचाने वाले हैं। रिपोर्ट की माने तो महरीन नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च सेंटर में काम कर रही है। मशहूर डॉक्टर होने के साथ-साथ महरीन को फैशन डिजाइन में भी काफी दिलचस्पी है। बता दे मेहरीन काजी कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली है।

ias athar aamir

वही सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती है और हमेशा उनकी खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उन्हें करीब दो लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

ias athar aamir

बात की जाए मेहरीन की पढ़ाई के बारे में तो उन्होंने दिल्ली की अंबेडकर यूनिवर्सिटी अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके अलावा वह यूके और जर्मनी से भी पढ़ाई करके आई है। कहा जा रहा है कि अतहर आमिर और मेहरीन काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

इसके बाद ही इन दोनों ने सगाई रचाने का फैसला किया। हालांकि अभी तक शादी की कोई फाइनल डेट नहीं आई है, लेकिन दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कहा जा रहा है कि अक्टूबर में यह दोनों शादी रचा सकते हैं।

बता दे महरीन ने आईआईटी मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने यूपीएससी का एग्जाम भी क्लियर किया है। पहली बार में उन्हें 560वी रैंक हासिल हुई थी। मेहरीन का कहना है कि वह काफी बड़े सपने देखती है और उन्हें पाने का हौसला भी रखती है।

टीना डाबी से क्यों टूटी अतहर खान की शादी?
वही बात की जाए अतहर आमिर खान के बारे में तो उनकी पोस्टिंग इस समय श्रीनगर मुंसिपल कॉरपोरेशन में बतौर कमिश्नर है। गौरतलब है कि अतहर अपनी पसर्नलिटी के लिए जाने जाते हैं। वही सोशल मीडिया पर उनकी काफी तस्वीरें वायरल होती रहती है जिनमें वह डेशिंग और हैंडसम दिखाई देते हैं। आमिर का नाम उस दौरान काफी चर्चा में रहा था जब उन्होंने टीना डाबी से तलाक लिया था।

बता दें, टीना डाबी और आमिर ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद इन दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट है और शादी रचा ली लेकिन इनकी शादी लंबे दिनों तक नहीं चली और साल 2021 में उनका तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट की माने तो शादी के बाद ये दोनों एक दूसरे के साथ खुश नहीं थे, ऐसे में इन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। जहां इन दिनों टीना डाबी प्रदीप गवांडे के साथ शादी रचा कर खुश है तो वहीं अब अतहर आमिर खान भी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Back to top button