बॉलीवुड

शादी के 6 साल बाद भी कम नहीं हुआ बिपाशा-करण का प्यार, बेडरूम में खुलेआम हुए इंटीमेट, देखें

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हैं। वे 50 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हालांकि बिपासा अपनी फिल्मी लाइफ के अलावा लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनका सबसे पहले लव अफेयर फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहिम के साथ रहा। दोनों जिस्म फिल्म के दौरान एक दूसरे के करीब आ गए। फिल्म में दोनों ने की हॉट सीन्स दिए। सभी को यही लगा की दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जॉन से अलग होने के बाद बिपाशा ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर का दामन पकड़ा। दोनों ने 2016 में शादी भी रचा ली। हैरत की बात ये थी की ये करण की तिसरी शादी थी। इसके पहले वह श्रद्धा निगम और जेनिफर विनगेट से शादी रचा तलाक ले चुके थे। करण और बिपाशा एक दूसरे के करीब 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ के दौरान आए। हाल ही में कपल ने अपनी शादी की 6वीं सालगिरह भी मनाई।

पति संग खुलेआम रोमांटिक होती दिखी बिपाशा

बिपाशा को फिल्मों में इंटीमेट सीन्स देने के लिए जाना जाता है। हालांकि वह निजी लाइफ में अपने पति करण के साथ भी काफी रोमांस करती हैं। वे अपने रोमांस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करने से नहीं हिचकती हैं।

इन दिनों बिपाशा और करण की कुछ प्राइवेट और रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे को प्यार से चूमता नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)


बिपाशा और करण की ये क्लोज़ तस्वीरें कुछ फैंस को बड़ी पसंद आई तो कुछ उन्हें इसके लिए ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा ‘बहुत ही प्यारा कपल है। भगवान आप दोनों को सुखी रखें।’ फिर दूसरे ने कहा ‘अपनी निजी तस्वीरें पब्लिक में वायरल कर के आपको क्या मिलता है?’ वहीं एक ने लिखा ‘पता नहीं बिपाशा ने इस करण में क्या देखा। दो शादियाँ पहले ही तोड़ चुका है। ये भी जल्दी टूट सकती है।”

शादी को हो गए 6 साल

बता दें की करण भी समय समय पर बिपाशा के प्रति अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। अपनी 6वीं एनिवर्सरी पर करण ने एक वीडियो शेयर कर बिपाशा के लिए कुछ प्यारे शब्द लिखे थे। उन्होंने लिखा था – मेरी बनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। तुम्हें पाकर मैं बहुत लक्की हूं। तुम बहुत ही प्यारी और खुशमिजाज इंसान हो। मैं रोज रात को ये सोचकर सोता हूं कि अब तुम्हें और ज्यादा प्यार नहीं कर सकता। लेकिन जब अगले दिन उठता हूं तो पता चलता है की पिछली रात में गलत था। मैं तुमसे हर दिन और ज्यादा प्यार करता हूं। सालगिरह की 6वीं सालगिरह मुबारक हो मेरी जान।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial)


वैसे आप लोगों को बिपाशा और करण की ये रोमांटिक तस्वीरें कैसी लगी? काम की बात करें तो बिपाशा को 2020 में डेंजरस फिल्म में देखा गया था। लेकिन ये फिल्म फ्लॉप रही थी।

Back to top button