बॉलीवुड

10 साल बाद मां बनेगी ‘ना आना इस देस लाडो’ फेम नताशा शर्मा, देखें गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरें

टीवी दुनिया के सबसे चर्चित शो ‘ना आना इस देश लाडो’ से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री नताशा शर्मा के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है। दरअसल नताशा शर्मा शादी के करीब 10 साल बाद मां बनने जा रही है, ऐसे में उनकी गोद भराई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दे हाल ही में अभिनेत्री ने मेटरनिटी फोटोशूट भी करवाया था जो भी काफी चर्चा में रहा था। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘मदरहुड के एहसास का समय बस करीब है।’ इसी बीच देखते हैं एक्ट्रेस की गोद भराई की तस्वीरें..

natasha sharma

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने इस खास मौके परग्रीन सिल्क साड़ी पहनी हुई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं इन तस्वीरों को साझा करते हुए एक्ट्रेस की बड़ी बहन श्वेता शर्मा ने कैप्शन में लिखा कि, ”मुझे अभी भी बहुत अच्छे से याद है, मैं 5 साल की थी और मां आपको इस दुनिया में लाईं। ये मेरे लिए सबसे अच्छा तोहफा था। अब समय आ गया है कि, आप मुझे मासी बनाने जा रही हैं, जो मेरा सौभाग्य है।”

natasha sharma

वहीं नताशा ने अपने माता-पिता के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ”हमेशा मुझ पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाने के लिए धन्यवाद मां-पापा। आप दोनों हमारे जीवन में एक आशीर्वाद की तरह हैं।”

natasha sharma

natasha sharma

इसके अलावा एक्ट्रेस ने लिखा कि, ”दीदी और विशाल भैया, आप दोनों हमारे दिलों में एक बहुत ही खास जगह रखते हैं। हमेशा गर्मजोशी, प्यार और हंसी के साथ हमारे खास पलों को और भी खास बनाने के लिए धन्यवाद। आपको पाकर धन्य महसूस होता है। हर गुजरते साल के साथ आपके लिए मेरा प्यार बढ़ता रहेगा। मेरी प्यारी मीठी शोना को ढेर सारा प्यार।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌼Natascha (@natasha_sharma_redij)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌼Natascha (@natasha_sharma_redij)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌼Natascha (@natasha_sharma_redij)


बता दें, नताशा शर्मा ने आदित्य रेडिज से 29 अप्रैल साल 2022 को अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई थी। अब शादी के करीब 10 साल बाद ही दोनों माता-पिता बनने जा रहे हैं जिसके चलते इनके घर में खुशियों का माहौल है। वहीं इन दोनों की प्रेम कहानी टीवी सीरियल ना आना इस देश लाडो में काम करने के दौरान ही हुई थी।

natasha sharma

बता दे आदित्य रेडीज भी टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वही बात की जाए नताशा शर्मा के करियर के बारे में तो उन्होंने भी कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह ‘कॉमेडी सर्कस’ के सुपरस्टार में भी दिखाई दे चुकी है जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा के साथ काम किया था।

Back to top button