राशिफल

Rashifal 27 June: आज इन 7 राशियों की अचल संपत्ति में होगी वृद्धि, लव लाइफ शानदार रहेगी

हम आपको सोमवार 27 जून का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 27 June 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज आप स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। आज के दिन गुरु के प्रति निष्ठा भाव रखेंगे तो पूर्ण लाभ प्राप्‍त होगा। आज आपके दिमाग में कुछ ऐसे आइडियाज आ सकते हैं जो आपको आर्थिक रूप से लाभ दे सकते हैं। नई नौकरी की तलाश करने वालों को अपने प्रयास जारी रखने चाहिए। घर अथवा रिश्तेदारी में शादी जैसा उत्सव हो सकता है। आप अपने बुद्धि विवेक से कुछ ऐसे फैसले ले सकते हैं जो आपको भविष्‍य में लाभ देंगे।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज आपकी मनोकामनाएं पूरी होने वाली है। आपको धन लाभ होगा। किसी अजनबी से बहस न करें। अपने ध्यान को केन्द्रित कर काम को पूरा करने की कोशिश करें। मन-मुताबिक काम पूरे होने से आपका मन प्रसन्न होगा। कोई नई भावनात्मक शुरुआत होने की संभावना भी बन रही है। अधिकारी वर्ग से बातचीत करते समय आपको थोड़ी सावधानी रखनी चाहिए। पैसों के लेन-देन के मामले में सोच समझ कर ही निर्णय लें।

shiv ji ganesh

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपके घर में चल रही पैसे की तंगी से छुटकारा मिलेगा। आज आप में शारीरिक शक्ति एवं उत्साह तो भरपूर रहेगा, किन्तु ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। दिन आपका बेहतर बना सकता है। आज वित्तीय अनिश्चितता आप में से कुछ के लिए समस्याएं पैदा कर सकती हैं। यदि आपका प्रमोशन रुका है तो आज कोई खुशखबरी मिल सकती है। जीवन में आपको कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको एक अप्रत्याशित स्थान से एक महत्वपूर्ण निमंत्रण मिलेगा। बिजनेस में परिवर्तन के आसार दिख रहें हैं। ऑफिस में आपकी क्रियेटिविटी पहले से अच्छी बनेगी। भागदौड़ भरा आपका दिन बेहतर बना रह सकता है। जीवन जरूरी कुछ बड़े कार्य आपके सभी समय पर होते हुए देखने को मिल सकता है। परिवार माहौल यथावत रहेगा। इस राशि के लवमेंट लिए दिन बढ़िया रहने वाला है। भाग्य पूरी तरह से आपका साथ देगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

विवेक और सोच विचार कर किए गए कार्य में धन लाभ होगा। किसी बात को ले कर मन विचलित होगा। आय की अधिकता रहेगी। जरूरी दस्तावेज को ढूढ़ने में समय व्यतीत होगा। आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। मित्रों से सहयोग प्राप्त होगा। नई साज-सजावट से घर की शोभा में वृद्धि होगी। कारोबार में सफल होने के लिए पहले कार्य योजना बनाए फिर उसे लागू करें। सफल होगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

बुजुर्गों का कहना मानना शुभ फल देगा। मांगलिक अवसरों में जाना होगा। घर के माहौल में सुधार आएगा। परिजनों के साथ चल रही गलफहमियों का सिलसिला आज खत्म हो सकता है। आपको अपने व्यवहार का अधिक ध्यान रखने की सलाह दी जाती है ताकि भविष्य में इस तरह की समस्या न हो। मित्रों के साथ प्रवास का आयोजन करेंगे। आप अपने भागीदारों से लाभ प्राप्त करना चाहते हैं लेकिन मतभेदों को नियंत्रित करना होगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज परिवार में मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा और आप नए रिश्तों से जुड़ेंगे। परिजनों की मदद से रुके काम पूरे होंगे। आर्थिक मामले सुलझेंगे। वाहन मशीनरी का क्रय कर सकते हैं।कर्मचारियों की अनियमिता से परेशान होंगे। संतान के व्यवहार से दुखी होगे। वित्तीय निर्णय लेते समय अपने खर्चो का ध्यान रखें। हस्ताक्षर करने से पहले सभी कानूनी दस्तावेजों को ध्यान से पढ़ें। विचारों में आज दृढ़ता अधिक नहीं होगी।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आकस्मिक चोट-दुर्घटना का भय बना रहेगा। बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा। पिता से हर संभव सहायता प्राप्त होंगी। नौकरी करने वालों के लिए यह समय काफी अच्छा रहेगा। नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। किसी कंपनी से जॉब के लिए ऑफर आयेगा। आज आपके सोचे हुए काम पूरे हो जाएंगे। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से आपकी मुलाकात होने की संभावना है। घर के सदस्यों को अनदेखा न करें।

ganesh ji

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज आपको नौकरी के क्षेत्र में फायदा हो सकता है। नौकरीपेशा लोग बॉस की निगाह में चढ़ सकते हैं, वर्कलोड बढ़ने से प्रदर्शन लड़खड़ा सकता है। वरिष्ठों से महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा सार्थक रहेगी। कारोबार के संबंध में जरूरी यात्रा का योग है। विदेशी संपर्क आपको एक से अधिक तरीकों से लाभान्वित कर सकती हैं। समाज में आपको नई पहचान मिलेगी। परिवार का पूरा साथ मिलेगा। लव लाइफ शानदार रहेगी।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

परिवार के सदस्यों तथा मित्रों के साथ जीवन आनंदमय व्यतीत होगा। आज आप अपने स्वभाव में गुस्सैल होंगे जिसके कारण किसी के साथ मतभेद का सामना करना पड़ सकता है। शरीर में आलस्य की बढ़ोतरी होगी । आज आपका स्वभाव थोड़ा घमंडी होगा। आपको किसी से भी बिना वजह उलझने से बचना चाहिए। आपके रिश्ते मजबूत होंगे। अचानक नुकसान का डर भी बना रह सकता है। मानसिक ऊर्जा अच्छे स्वास्थ्य में सहयोग करेगा।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

राजनीतिज्ञ सफलता की प्राप्ति करेंगे। पिता तथा बड़ों की ओर से लाभ मिलने की संभावना है। यदि आप कोई महत्वपूर्ण फैसला लेते हैं तो आपको अपने बड़ों की राय जरूर लेनी चाहिए। वैवाहिक जीवन में यदि कोई परेशानी है तो आपको शांत दिमाग से और समझदारी से मामले को सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए। कारोबार अथवा तकनीकी विषय से संबंधित कोई उपाधि मिल सकती है। शारीरिक आलस्य एवं व्याकुलता बढ़ सकती है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। कारोबारियों के लिए दिन बड़े मुनाफे का दिखाई दे रहा है। साझेदारी में काम करने वालों को पार्टनर की बातों को वरीयता देनी होगी। परिवार की चिंता हो सकती है। बच्चों के करियर और पढ़ाई पर फोकस बढ़ाना होगा। आपके दुश्मन आप को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे लेकिन सफल नहीं होंगे। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। पुराने कार्य भी पूरे होंगे। लव लाइफ में प्रसन्नता रहेगी।

आपने Rashifal 27 June 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 27 June 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 27 June 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button