समाचार

राहुल जैन नाम बता कर २ साल तक युवती का यौन शोषण करता रहा अब्दुल वसीम, भाई भी करना चाहा दुष्कर्म

लव जेहाद के खिलाफ कई राज्यों में कानून बन गए हैं। लेकिन इसके बावजूद ऐसे मामले कम नहीं हो रहे हैं। अब एक नया मामला जयपुर से सामने आया है। जहां अब्दुल वसीम नाम का एक युवक एक अन्य धर्म की लड़की से राहुल जैन बनकर मिला और उसके बाद शुरू हुआ लव जेहाद का खेल। हालांकि लव जेहाद के ये मामला शादी तक नहीं पहुंच पाया और लड़की किसी तरह इसके चंगुल से छूट कर पुलिस के पास पहुंच गई।

फेसबुक पर बनाई दोस्ती

जयपुर के खातीपुरा इलाके की रहने वाली एक युवती से अब्दुल वसीम की फेसबुक पर पहचान हुई। अब्दुल वसीम राहुल जैन बनकर फेसबुक पर उससे मिला। पहचान पहले दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। युवती के प्यार के जाल में फंसते ही राहुल जैन बना अब्दुल वसीम मेरठ से जयपुर चला आया। युवती जयपुर में कपड़े बेचने का ऑनलाइन बिजनेस करती है। युवक भी उसके बिजनेस में उसका हाथ बंटाने लगा। युवती को लगा ये तो काफी अच्छा पार्टनर साबित हो सकता है। फिर दोनों लिव इन में रहने लगे। लिव इन में करीब 2 साल तक दोनों साथ रहे। राहुल जैन बना अब्दुल वसीम लिव इन में युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

प्रेमी के घर पहुंचते ही खुली पोल

कुछ दिनों पहले राहुल जैन बना अब्दुल वसीम युवती को अपने घर मेरठ ले गया। घर में घुसते ही युवती को शक होने लगा। घर में रहने के दौरान युवती को पता चल गया कि राहुल जैन असल में अब्दुल वसीम है। ये जानकर युवती के होश उड़ गए। उसे लगा उसका सबकुछ धोखे से लूट लिया गया है।

उसने रोते हुए पूछा कि आखिर तुमने ऐसा क्यों किया, तो कुटिल मुस्कान के साथ वसीम उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने भागने की कोशिश की तो उसे वसीम और उसके घरवालों ने बंधक बना लिया। उसपर शादी का भी दबाव बनाया गया। वसीम के घर में रहने के दौरान उसके भाई ने भी युवती से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। युवती किसी तरह वसीम और उसके परिवार को अपनी बातों में लेकर उनके चंगुल से छूटी और जयपुर पहुंची।

पुलिस के पास पहुंची पीड़ित युवती

जयपुर पहुंचने के बाद 12 जून को पीड़ित युवती वैशाली नगर थाने पहुंची और शादी का झांसा देकर 2 साल तक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। इसके अलावा युवक के खिलाफ अपना धर्म छिपाकर धोखा देने की भी शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी अब्दुल वसीम को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

Back to top button