बॉलीवुड

PHOTOS: उर्वशी रौतेला ने कांजीवरम साड़ी पहनकर दिखाईं दिलकश अदाएं, खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में उर्वशी रौतेला का नाम शुमार है। उर्वशी रौतेला ने अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं बल्कि यह बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। उर्वशी रौतेला ने महज 15 साल की उम्र में ही 2009 में “मिस टीन इंडिया” का खिताब जीता था। इसके अलावा वह “मिस टूरिज्म वर्ल्ड”, “मिस इंडिया सुपरमॉडल” जैसे खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला को बचपन से ही एक्टिंग, मॉडलिंग और डांसिंग का बहुत शौक रहा था। उर्वशी रौतेला ने फिल्म “सिंह साहब द ग्रेट” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह सनी देओल की पत्नी की भूमिका निभाते हुए नजर आईं थीं। इस फिल्म में अभिनेत्री के काम को लोगों ने खूब पसंद किया। उर्वशी रौतेला सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। इसी बीच उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोस फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं। भले ही उर्वशी रौतेला फिल्मों में कम ही नजर आती हैं। लेकिन इनका नाम दुनिया भर की टॉप मॉडल की लिस्ट में शुमार है।

उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अभिनेत्री को उनके स्टाइलिश फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। बता दें उर्वशी रौतेला ने जो अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह येल्लो कलर की कांजीवरम साड़ी पहने हुए पोज देती नजर आ रही हैं।

उर्वशी रौतेला की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। आप सभी लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि अभिनेत्री गोल्ड का मांग टीका, कानों में झुमके और साड़ी पहने हुए किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं। वहीं उर्वशी रौतेला के बालों का गजरा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में उर्वशी रौतेला को ट्रेंडसेटर माना जाता है और वह एक पूर्ण फैशनिस्टा हैं। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को यह बखूबी तरीके से मालूम है कि किस ड्रेस को किस स्टाइल में कैरी करना चाहिए। अभिनेत्री इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस अभिनेत्री के इस लुक पर प्यार बरसा रहे हैं।

फैंस उनके इस लुक पर पूरी तरह से फिदा हो गए हैं। उर्वशी रौतेला की यह लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वैसे देखा जाए तो अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी हर लुक में स्टाइल का तड़का लगाना नहीं भूलती हैं और इसलिए वह स्टाइल आइकन कहलाती हैं। वैसे आप सभी लोगों को उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Back to top button