बॉलीवुड

51 साल की तब्बू ने किया खुलासा, बताया- अजय देवगन की वजह से अभी भी बैठी हैं कुंवारी

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा तब्बू अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। 51 साल की अभिनेत्री तब्बू ने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई हिट बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। लेकिन इस उम्र में भी वह अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। तब्बू और अजय देवगन को हमेशा से ही 90 के दशक की ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों ने एक साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है और यह दोनों एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त भी हैं।

अजय देवगन और तब्बू ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है, जिनमें विजयपथ, हकीकत, दृश्यम, गोलमाल अगेन और दे दे प्यार दे जैसी फिल्में शामिल हैं। इन दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। लेकिन एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर गदर मचाने को पूरी तरह से तैयार है। जी हां, क्योंकि अजय देवगन और तब्बू अब “दृश्यम 2” फिल्म में फिर से साथ नजर आने वाले हैं। उनकी यह फिल्म 18 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

अगर हम अभिनेत्री तब्बू की निजी जिंदगी पर नजर डालें, तो उन्होंने बॉलीवुड के कई जाने-माने अभिनेता के साथ फिल्मों में काम किया है और उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ भी जुड़ चुका है परंतु सोचने वाली बात यह है कि 51 की उम्र में भी तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है। जी हां, आप लोग बिल्कुल सही सुन रहे हैं, आज भी तब्बू कुंवारी हैं और अपने मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं। आखिर तब्बू ने अभी तक शादी क्यों नहीं की? इसको लेकर अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद खुलासा किया था।

अजय देवगन की वजह से तब्बू नहीं बसा पाईं घर

हाल ही में अभिनेत्री तब्बू ने अजय देवगन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था, जो काफी चौंकाने वाला था। दरअसल, तब्बू ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए यह बताया था कि अजय देवगन उनकी करीबी दोस्तों में से एक हैं। अभिनेत्री ने यह बताया था कि “वह मेरे चचेरे भाई समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त थे, जो मेरे बड़े होने का एक हिस्सा हैं। जब मैं छोटी थी, समीर और अजय मेरी जासूसी करते थे।”

अभिनेत्री ने आगे यह बताया कि “मेरे पीछे पीछे आते थे और मुझसे बात करते हुए पकड़े गए किसी भी लड़के को पीटने की धमकी देते थे। वह बड़े गुंडे थे और आज मैं सिंगल हूं, तो उसके पीछे की वजह सिर्फ और सिर्फ अजय देवगन ही हैं क्योंकि अजय उनके भाई के साथ मिलकर उन पर नजर रखते थे। यही कारण है कि उनके जीवन में कोई लड़का नहीं है।”

अजय देवगन पर तब्बू को है भरोसा

वहीं अभिनेत्री तब्बू ने मजाक मजाक में यह बात भी कही थी कि उन्होंने अजय देवगन पर अपनी शादी के लिए किसी को ढूंढने के लिए कहा था। अभिनेत्री ने यह कहा कि “अगर कोई है जिस पर मैं भरोसा कर सकती हूं, तो वह अजय देवगन हैं। जब वह आस-पास होता है, तो सेट पर माहौल तनाव मुक्त रहता है। हम एक-दूसरे के साथ स्पेशल बॉन्ड और बिना शर्त प्यार शेयर करते हैं।

अभिनेत्री तब्बू ने इसके अलावा आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ एक बातचीत में यह बताया था कि अजय देवगन उन्हें कभी शादी करने और घर बसाने के लिए नहीं कहेंगे। अभिनेत्री ने यह कहा कि “वह मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, वह जानते हैं कि मेरे लिए क्या अच्छा है।”

Back to top button