हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

सलमान की फिल्म “टाइगर ज़िन्दा है” धमाकेदार क्लाइमेक्स के साथ होगी सुपरहिट, जानिए कैसे..

यह साल बॉलीवुड के लिए खास अच्छा साबित नहीं हुआ है. दर्शकों को शाहरुख़ और सलमान की फिल्मों से काफी उम्मीदें होती है. पर इस साल ये लोग भी दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रहे. दोनों की फिल्मों का प्रदर्शन बेहद ख़राब रहा है. पर सलमान खान अपनी आगामी फिल्म “टाइगर ज़िन्दा है” से धमाकेदार एंट्री करना चाहते हैं. आईये बात करते हैं सलमान खान की आने वाली फिल्म Tiger Zinda hai  के बारे में.

सुनने में आ रहा है की सलमान खान “टाइगर ज़िन्दा है” फिल्म को लेकर बहुत सीरियस हैं. वे अभी से ही फिल्म को हिट करने के फोर्मुले में जुट गए हैं. सलमान चाहते हैं की दर्शकों को इस फिल्म में सब मसाला देखने को मिले. इस बारे में उन्होंने अली अब्बास से बात भी कर ली है.

हाल ही में आई फिल्म टूयूबलाइट फ्लॉप हो गयी थी. इसमें सलमान खान एक अनोखे अंदाज़ में नज़र आये थे, जिसे दर्शकों ने नकार दिया था. पर एक बार फिर सल्लू भाई अपने दबंगई अंदाज़ से दर्शकों का  दिल लूटने के तैयारी कर रहे हैं.

इस फिल्म के क्लाइमेक्स को आबू धाबी में शूट किया जा रहा है. सूत्रों की मानें तो फिल्म का क्लाइमेक्स बहुत धमाकेदार होगा. यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज़ होगी और सलमान इस मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं.

क्यों हो सकती है फिल्म “टाइगर जिंदा है” हिट  ( Tiger zinda hai )

  • एक्शन की वजह से

फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान गांधी जी के आदर्शों पर चले थे. पर इस फिल्म में सलमान आपको फुल एक्शन करते हुए नज़र आयेंगे, जिसके लिए वह मशहूर हैं. इस फिल्म के एक्शन सींस को शूट करने के लिए हॉलीवुड से एक्शन डायरेक्टर्स को लाया गया है

  • सलमान-कटरीना की जोड़ी

    tiger zinda hai reviews

लोग सलमान और कटरीना को एक साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं. दर्शकों को उनकी ये जोड़ी काफी पसंद है. फिल्म “एक था टाइगर” में भी हम इन दोनों की जोड़ी को देख चुके हैं.

  • फिल्म “एक था टाइगर” की है सीक्वल

    tiger zinda hai reviews

इस फिल्म को “एक था टाइगर” का सीक्वल बताया जा रहा है. एक था टाइगर दर्शकों को पसंद आई थी. इसलिए कहीं ना कहीं उसका फायदा भी इस फिल्म को मिल सकता है.

  • क्रिसमस का मिल सकता है फायदा

सलमान की ज़्यादातर फिल्में क्रिसमस या ईद पर रिलीज़ होती हैं. इस फिल्म को क्रिसमस पर रिलीज़ करने पर उनको फायदा हो सकता है. अगर फेस्टिवल के दौरान फिल्म रिलीज़ होती है तो दर्शकों की बड़ी संख्या थिएटर आती है.

  • फ्लॉप फिल्म से मिली सीख

ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने के बाद अली अब्बास इस बार काफी सावधानी बरतने वाले हैं. उन्हें भी अब शायद यह एहसास हो चुका है कि सिर्फ सलमान का स्टारडम फिल्म हिट कराने के लिए काफी नहीं है.

 

 

 

DMCA.com Protection Status