राज्यसभा : अहमद पटेल की जीत पर स्मृति ईरानी की आंखों में आ गए थे आंसू, अमित शाह भी हो गए थे भावुक

गुजरात – कांग्रेस के अहमद पटेल ने गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 में यहां कि तीसरी सीट पर सभी को हैरान करते हुए जीत दर्ज कि। अहमद पटेल कि जीत ने डुबती कांग्रेस के लिए संजीवनी का काम किया है। जिसका असर आने वाले विधानसभा या लोकसभा चुनावों में भी पड़ेगा। अहमद पटेल कि जीत कई मायनों में कांग्रेस के हताश हो चुके कार्यकर्ताओं और पार्टी छोड़कर अन्य दलों में शामिल होने के लिए मजबुर नेताओं के लिए एक राहत जैसी है। Smriti irani cry bjp amit shah sad.

 अहमद पटेल की जीत पर भावूक हो गई थीं स्मृति

गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 में यहां कि तीसरी सीट पर अहमद पटेल कि जीत कि खबर के सामने आने के बाद बाकी दो सीटों पर जीत दर्ज करने वाले भारतीय जनता पार्टी कि स्मृति ईरानी और अमित शाह काफी दुखी हो गए थे। मीडिया कि खबरों के मुताबिक अहमद पटेल की जीत की खबर मिलते ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कि आखों में आंसू आ गए थे।

दरअसल, स्मृति बीजेपी के तीसरे उम्मीदवार बलवंत राजपूत के हारने से काफी दुखी थीं। खबर ये भी सामने आयी है कि स्मृति के अलावा, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी भावूक हो गए थे और उन्होंने किसी तरह अपने आप पर काबू कर भाषण दिया था। अमित शाह ने अपने भाषण में उन विधायकों का धन्यवाद कहा जिन्होंने बीजेपी और उनको वोट दिया था।

सामने आ रही है गुजरात चुनाव की सच्चाई

गुजरात चुनाव को एक हफ्ते बितने के बाद साफ हो चुका है कि किसने किसको वोट दिया है। जिसके बाद ये बात भी सामने आई है कि जो तीन विधायक यह दावा कर रहे थे कि उन्होंने कांग्रेस को वोट दिया है, असल में उन्होंने बीजेपी को वोट दिया था।

आपको बता दें कि गुजरात में तीन राज्यसभा सीटों के लिए चुनाव हुआ था, जिसमें दो सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है। जबकि तीसरी सीट पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल जीत गए। लेकिन, चुनाव आयोग ने दो वोट रद्द कर दिये जिसकी वजह से बीजेपी तीसरी सीट पर जीत नहीं सकी।