समाचार

24 साल की उम्र में टीम इंडिया के कप्तान बने ऋषभ पंत, गर्लफ्रेंड ईशा ने भेजा बेहद स्पेशल मैसेज

उत्तराखंड के लिए गौरव का क्षण है। उत्तराखंड से ताल्लुक रखने वाले ऋषभ पंत को भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनाया गया है। इसके लिए उत्तराखंड से ही जुड़ी ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने बेहद स्पेशल मैसेज भी भेजा है।

गौरतलब है कि भारत और साउथ अफ्रीका  के बीच होने वाली टी-20 सीरीज़ का आगाज़ गुरुवार से हो रहा है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में यह मैच होना है और हर कोई इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। ये मैच स्पेशल है क्योंकि टीम की कमान 24 साल के ऋषभ पंत के हाथ में है।

ऋषभ पंत को बुधवार को ही टीम का कप्तान बनाया गया, क्योंकि सीरीज़ के लिए कप्तान नियुक्त किए गए केएल राहुल चोट की वजह से सीरीज़ से बाहर हो गए। पंत कप्तान बने तो उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी रिएक्ट किया।

ईशा नेगी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्पेशल स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा कि वह थैंकफुल, ग्रेटफुल और ब्लैस्ड फील कर रही हैं। ईशा नेगी की यह स्टोरी ऋषभ पंत के कप्तान घोषित किए जाने के बाद ही आई थी।

बता दें कि ईशा नेगी और ऋषभ पंत लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में जब आईपीएल 2022 हो रहा था, तब ईशा नेगी दिल्ली कैपिटल्स के कई मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंची थीं। ईशा नेगी की तस्वीरें, रिएक्शन सोशल मीडिया पर छाए रहे।

ऋषभ पंत के लिए एक खास बात ये भी है कि वह मूलरूप से भले ही उत्तराखंड के हैं, लेकिन उनका बचपन और क्रिकेट ट्रेनिंग दिल्ली में ही हुआ है। वह दिल्ली के लिए खेलते हैं, आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान हैं और अब जब उन्हें टीम इंडिया की कमान दी गई है तब वह पहला मैच भी दिल्ली में ही खेल रहे हैं। आपको बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी का परिवार भी मूल रूप से उत्तराखंड से संबंधित है, उनके पिता झारखंड में बस गए हैं।

Back to top button