बॉलीवुड

लाल जोड़े में चांद लगी नयनतारा,  विग्नेश संग रचाई शादी, शाहरुख, रजनीकांत समेत सितारों का मेला

साउथ की स्टनिंग ऐक्ट्रेस नयनतारा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ गुरुवार 9 जून 2022 को धूमधाम से शादी रचाई। इस शादी में परिवार के लोग, करीबी फ्रेंड्स और इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज़ शामिल हुए, जिनमें शाहरुख खान से लेकर रजनीकांत जैसे मेगा स्टार्स शामिल हैं। इस शादी के तुरंत बाद विग्नेश शिवन ने वेडिंग की सबसे खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैन्स को बता दिया कि नयनतारा अब उनकी हो चुकी हैं। इस शादी की कई और लाजवाब तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं, जिसमें नयनतारा लाल आउटफिट में कमाल दिख रही हैं।

साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) निर्माता विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नयनतारा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं जिनमें वो काफी प्यारी लग रही हैं।

नयनतारा ने शादी में सुर्ख़ लाल रंग की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने गले में हर रंगे का बेशकीमती हार पहना हुआ था। लाल साड़ी में नयनतारा काफी खूबसूरत लग रही हैं।

नयनतारा जहां शादी में सुर्ख़ लाल साड़ी में नज़र आईं तो वहीं विग्नेश ने क्रीम कलर का धोती कुर्ता पहना था जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की ही शॉल डाली थी।

महाबलीपुरम के एक लोकप्रिय रिसॉर्ट में गुरुवार सुबह नयनतारा से शादी करने वाले निर्माता-निर्देशक विग्नेश शिवन ने अपनी शादी की पहली तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

विग्नेश शिवन ने अपनी शादी के तुरंत बाद अपनी पत्नी के माथे पर एक किस करते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की और कहा, ‘भगवान की कृपा से, माता-पिता और सबसे अच्छे दोस्तों के आशीर्वाद से, अभी नयनतारा से शादी की!’

नयनतारा की शादी में पहुंचे किंग खान

हाल ही में कोविड पॉजिटिव हुए शाहरुख खान इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। शाहरुख खान रिकवर होने के बाद फिल्म जवान की को-एक्ट्रेस नयनतारा की शादी अटेंड करने चेन्नई पहुंचे। वेडिंग वेन्यू में पहुंचने से पहले किंग खान की फोटो सामने आई है। शाहरुख खान की मैनेजर ने सोशल मीडिया पर एक्टर संग फोटो शेयर की है। इन तस्वीरों में किंग खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। शादी में रजनीकांत समेत कई स्टार पहुंचे

आपको बता दें कि नयनतारा और शिवन पिछले सात सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। 7 साल डेट करने के बाद नयनतारा और शिवन ने शादी करने का फैसला किया।

Back to top button