बॉलीवुड

Video: छोटे बच्चे ने गाया ऐसा गाना कि फैन हो गए सलमान खान, घुटने के बल बैठकर उसे लगा लिया गले

हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक सलमान खान को भला कौन नहीं जानता। यह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। सलमान खान हिंदी सिनेमा के मेगास्टार हैं। उनकी लोकप्रियता देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। बीते कई सालों से सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अब तक अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। सलमान खान के चाहने वाले उन्हें प्यार से सल्लू भाई, भाईजान आदि नामों से पुकारते हैं।

मौजूदा समय में सलमान खान की फैन फॉलोइंग का आलम यह है कि उनके घर के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ लगी रहती है। उनके फैंस की दीवानगी कुछ ऐसी है कि उनकी एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसक बेताब रहते हैं। वैसे देखा जाए तो सलमान खान की छवि “एंग्री यंग मैन” वाली है। शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे सलमान खान के गुस्से के बारे में ना मालूम हो।

लेकिन सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं और सबसे खास बात यह है कि भाईजान को बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार है। जी हां, अक्सर सलमान खान को अपनी भांजी आयत शर्मा और भांजे आहिल शर्मा पर लाड जताते हुए देखा जा चुका है। जब भी सलमान खान को समय मिलता है तो वह अपने परिवार के बच्चों के साथ खूब समय व्यतीत करते हैं।

अब इसी बीच सलमान खान अपने एक नन्हे फैन पर प्यार बरसाते हुए नजर आए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

घुटने के बल बैठकर नन्हे फैन को सलमान खान ने लगाया गले

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सलमान खान IIFA 2022 के लिए अबू धाबी पहुंचे हुए थे। यहां पर भाईजान ने अपने कई फैंस से मुलाकात की। यही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सलमान खान इस वीडियो में अपने नन्हे फैन के लिए घुटनों के बल बैठ गए और सलमान खान ने जो किया इस विषय में वहां पर मौजूद जो भी लोग खड़े थे उन्होंने सोचा भी नहीं था।

दरअसल, सलमान खान को नन्हे फैन ने गाना सुनाया था। आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मासूम सा यह नन्हा फैन बड़े ही क्यूट अंदाज में “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” गाना गाकर सलमान खान को सुनाता हुआ दिख रहा है। सलमान खान को भी अपने नन्हे फैन का यह गाना बहुत पसंद आया और वह उसके लिए घुटने के बल बैठ गए और उसको गले लगा लिया।

वीडियो हो रहा वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर instantbollywood नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को लाखों लोग लाइक्स कर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने यह लिखा कि “कुछ लोग सलमान खान के बारे में गलत बातें करते हैं, लेकिन वह अंदर से बेहद विनम्र इंसान हैं।” वहीं एक और यूजर ने लिखा कि “ये तो छोटा भाईजान है।” इसी तरह से लगातार इस वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Back to top button