बॉलीवुड

राम चरण तेजा ने ड्राइवर का बर्थडे सेलिब्रेट किया, फैंस बोले बेटे का दिल भी पापा की तरह कोमल है

साउथ के सुपर स्टार राम चरण तेजा पर्दे पर तो सुपर हीरो हैं ही, वो आम जिंदगी में हीरो और बेहद विनम्र इंसान हैं। एक बार फिर उनकी दरियादिली की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। रामचरण अपने फैंस और स्टाफ के साथ बहुत अच्छे से पेश आते हैं और इसलिए उन्हें लोग काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ड्राइवर का जन्मदिन मनाया, जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल गई हैं और फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, राम चरण के ड्राइवर नरेश का जन्मदिन था। ऐसे में अभिनेता ने अपने ड्राइवर के लिए एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनकी पत्नी उपासना और पूरा स्टाफ मौजूद था। जन्मदिन पार्टी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनका ड्राइवर केक काटते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं, राम चरण ड्राइवर के पीछे खड़े मुस्कुरा रहे हैं, उनकी इसी मुस्कुराहट ने फैंस का दिल जीत लिया है और वह उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं।

फैंस को राम चरण के ये हाव भाव उनके पिता की याद दिलाते हैं, वह भी इसी तरह अपने से जुड़े हुए लोगों का ध्यान रखते हैं। राम चरण अपने व्यवहार से हमेशा साबित करते हैं कि वह इंडस्ट्री में सबसे विनम्र इंसानों में से एक हैं और आगे भी रहेंगे। तस्वीरों में राम चरण सफेद टी-शर्ट और ब्लैक कलर की डेनिम में दिखाई दिए, तो गुलाबी ऑफ-शोल्डर ड्रेस में उपासना खूबसूरत लग रही थीं।

राम चरण के वर्कफ्रंट का बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिल्म RC 15 की शूटिंग में व्यस्त हैं। एस शंकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वह एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे। वहीं, इससे पहले आई उनकी फिल्म ‘आरआरआर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।

Back to top button
?>