Viral

इस गरीब बच्ची की आवाज सुन लोग बोले-‘दीदी लौट आई’, लता मंगेशकर का गाना गाकर मचा दिया है तहलका

सोशल मीडिया पर एक गरीब परिवार से जुड़ी बच्ची का गाना सुपरहिट हो गया है। इस बच्ची ने लता मंगेशकर के गाने को इतनी खूबसूरती से गाया है कि लोग बोल रहे हैं-लग रहा है जैसे लता दी वापस लौट आई हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां आए दिन न जाने कितने ही वीडियोज वायरल होते हैं। आपने अब तक न जाने कितने ही सिंगिंग वीडियोज देखे होंगे। ऐसा ही एक सिंगिंग वीडियो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं।

इस वीडियो में आप असम की रहने वाली एक बच्ची को बड़ी ही खूबसूरती और बिना किसी एफर्ट के स्वर कोकिला लता मंगेशकर के गाने को गाता हुआ सुन सकते हैं। बच्ची ने जिस खूबसूरती से लता मंगेशकर के गाने को गाया है, उसे देख लोग हैरान हैं और बच्ची की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे।

इस वीडियो के सामने आने के बाद असम कि रहने वाली यह लड़की रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई है। इस बच्ची का नाम शुभोनिता है। वीडियो में बच्ची बताती है कि वह सिंगिंग कंपटीशन में भाग लेने आई है। इसके बाद रिपोर्टर बच्ची को गाना सुनाने को कहता है। फिर बच्ची अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का मशहूर गाना ‘एक राधा एक मीरा’ गाना शुरू करती है। वह इतने मुश्किल गाने को जितनी आसानी से गा रही है, उसे देखने के बाद लोग काफी इम्प्रेस हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि लड़की ने इतना सुरीला गाया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब गाना शुरू हुआ और कब खत्म हो गया।


इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, “बहुत गरीब परिवार से बिलॉन्ग करती है। रातों-रात वायरल हुई बच्ची की आवाज में नया गाना”। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के भी ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि दीदी लौट आई हैं। तो वहीं एक अन्य लिखते हैं, ‘बहुत अच्छा गाया बेटा’।

Back to top button