समाचार

युजवेंद्र की पत्नी बोलीं-जानती हूं मैं पहला प्यार नहीं, फिर भी उसको मंजूर कर लिया है क्योंकि…

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री की बॉन्डिंग खेल जगत में मशहूर है। पत्नी अपने पति का हौसला बढ़ाने के लिए मैदान के बाहर डटी रहती हैं। उधर टीम इंडिया के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल भी अपने मजाकिया स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। चहल इंस्टाग्राम पर मजेदार रील्स शेयर करके फैन्स को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं गंवाते हैं।

हाल ही में समाप्त हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चहल ने 17 मैचों में कुल 27 विकेट हासिल करके पर्पल कैप पर कब्जा जमाया था। आईपीएल 2022 की इकलौती हैट्रिक युजवेंद्र चहल (केकेआर के खिलाफ) ने ही ली थी।

आईपीएल के पूरे सीजन में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी स्टैंड्स से राजस्थान रॉयल्स (RR) का हौसला बढ़ाते नजर आईं। हालांकि, जब उनसे उनके पति की ‘खूबसूरत मुस्कान’ के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि वह अपने पहले प्यार (क्रिकेट) के आसपास हैं। राजस्थान रॉयल्स (RR) द्वारा आयोजित एक पॉडकास्ट पर बोलते हुए धनश्री ने खुलासा किया कि युजवेंद्र चहल ऑन-फील्ड तनाव को दूर करने के लिए स्माइल (Smile) का सहारा लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)


धनश्री ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो युजी बहुत खुशमिजाज व्यक्ति हैं और उन्हें क्रिकेट से प्यार है। उनका पहला प्यार क्रिकेट है, उनके हमेशा मुस्कुराते रहने और खूबसूरत मुस्कान का मुख्य कारण उनके टीममेट के आसपास का वातावरण है। मेरा मानना है कि आपको संतुलन बनाने की जरूरत होती है। वातावरण निश्चित रूप से बहुत गर्म और फ्रेंडली होता है, लेकिन यह तनावपूर्ण भी हो जाता है। इसलिए आपको इसके साथ बने रहना होगा। इस वजह से, युजी हर समय युजी हैं।’


धनश्री ने तनाव से निपटने को लेकर कहा, ‘अब तक हर कोई यह जानता है कि मैं अत्यधिक एक्सप्रेसिव हूं। जाहिर है, सुपर स्ट्रेस्ड। जब लोग आईपीएल, टेस्ट या वनडे जैसे किसी भी खेल को देखने आते हैं, तो वे तनाव में होते हैं क्योंकि वे एक टीम का समर्थन करते हैं। आप स्पष्ट रूप से अपनी टीम को अच्छा करते देखना चाहते हैं। अब यह हमारा जीवन है और हमें इसे इस तरह से प्रोटेक्ट करना है, ताकि यह उतना तनावपूर्ण न हो जितना दिखता है।

Back to top button