बॉलीवुड

सुहागरात में अक्षय को ट्विंकल की वो सच्चाई पता चली कि पैर तले जमीन खिसक गई लेकिन कुछ कर ना सके

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी, फिर शादी और फिर सुहागरात के किस्से इस समय खूब वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि, फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें वो कुछ खास नहीं रहा। हालांकि, फिल्म की रिलीज के साथ ही इस फैन्स का जबरदस्त रिसपॉन्स मिला था।

लोगों ने फिल्म के साथ अक्षय के काम की भी खूब तारीफ की थी। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में अक्षय के साथ मानुषी छिल्लर लीड रोल में है। फिल्म की रिलीज के साथ अक्षय से जुड़े कुछ पुराने किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। इन्हीं में एक किस्सा उनकी सुहागरात से जुड़ा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद बताया कि था कि शादी की पहली रात को ही उन्हें पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की सच्चाई का पता चल गया था।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक आइडल कपल के रूप में जाना जाता है। दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

akshay kumar

अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें शादी की पहली रात ही पता चल गया था कि वे लड़ाई में पत्नी ट्विंकल खन्ना से कभी नहीं जीत पाएंगे। हालांकि, रियल लाइफ में दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े की बातें कभी सामने नहीं आई।

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान हुई थी। इस फिल्म में दोनों लीड रोल में थे। शूटिंग के साथ-साथ दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे।

फिल्म रिलीज के साथ अक्षय कुमार ने ट्विंकल के सामने शादी का प्रपोजल रखा था। हालांकि, ट्विंकल उस दौरान अपनी लाइफ के बुरे दौर से गुजर रही थी क्योंकि उनका ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हुआ था।

हालांकि, दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग काफी मजबूत थी और ट्विंकल शादी के राजी हो गई थी। लेकिन जब अक्षय सास डिंपल कपाड़िया से उनकी बेटी का हाथ मांगने पहुंचे तो उन्होंने एक शर्त रखी थी कि दोनों को शादी से पहले सालभर तक लिव-इन में रहना पड़ेगा।

सालभर लिव-इन में रहने के बाद अक्षय-ट्विंकल शादी के बंधन में बंधे थे। 2002 में ट्विंकल ने बेटे आरव को जन्म दिया था। वहीं, बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे रक्षाबंधन, रामसेतु, गोरखा, सेल्फी, राउडी राठौर 2, डबल एक्सेल, ओएमजी 2, सिंड्रैला जैसी फिल्म में नजर आएंगे। इनमें से उनकी कुछ फिल्में इसी साल रिलीज होंगी।

Back to top button