बॉलीवुड

अपने ‘गोले’ को लेकर गोवा ट्रिप पर निकले भारती और हर्ष, बेटे की फर्स्ट ट्रिप का वीडियो शेयर किया

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की तरह उनका नन्हा-मुन्ना बेटा भी सोशल मीडिया में हिट हो गया है। भारती-हर्ष का बेटा अभी 40 दिन का है लेकिन उसकी चर्चा हर जगह होती रहती है।

आपको बता दें कि भारती ने अपनी शादी, प्रेग्‍नेंसी न्‍यूज और उसके बाद बच्‍चे के जन्‍म तक की खबरें इंटरनेट मीडिया के जरिये अपने फैंस तक पहुंचायी है।

अब ताजा खबर ये है कि भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) अपने गोले को लेकर गोवा जा रहे हैं। बता दें कि भारती ने 3 अप्रैल को बेटे को जन्‍म दिया था अब उनका बच्‍चा 40 दिन का हो चुका है जिसे लेकर दोनों गोवा ट्रिप पर निकल चुके हैं। भारती ने बेटे की पहली जर्नी का वीडियो यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है, साथ ही अपने इस पहले एक्‍सपीरियंस के बारे में भी बताया है।

भारती और हर्ष दोनों साथ में एक यूट्यूब चैनल ‘Life of Limbachiyaas (LoL)’ चलाते हैं। 26 मई 2022 को भारती ने एक ब्लॉग अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बेटे गोला की पहली जर्नी दिखाई है। दोनों अपने लाडले को लेकर अपने वेडिंग डेस्टिनेशन जा रहे हैं। वीडियो में भारती उस रिजार्ट के बारे में बता रही हैं जहां उनकी शादी का आयोजन हुआ था। भारती और हर्ष ने 2018 में शादी की थी।

भारती और उनके पति हर्ष ने अभी तक न तो अपने बच्‍चे का चेहरा दिखाया है और नही उसका नाम बताया है। दोनों अपने बेटे को प्‍यार से गोला कहकर पुकारते हैं, हालांकि बच्‍चे का ये नाम भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस भी उनके बच्‍चे का असली नाम जानने और पहली झलक पाने को को बेहद उत्‍सुक हैं।

3 अप्रैल को बेटे को जन्‍म देने के बाद उसके 12 दिन बाद ही भारती काम पर लौट आयी थीं। भारती का काम के प्रति जज्‍बा देख हर कोई हैरान था। हालांकि इसके लिए भारती और हर्ष को इंटरनेट मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

Back to top button