बॉलीवुड

लुक्स के साथ कंप्रोमाइज नही करती ईशा अंबानी, 6 लाख की ड्रेस संग 77000रु की हील्स में नजर आई

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी में माता-पिता दोनों के गुण हैं। ईशा जहां पिता मुकेश अंबानी की तरह बिजनेस संभालने में शानदार हैं तो फैशन में अपनी मां की परंपरा को बेहद सीरियसली आगे बढ़ा रही हैं। ईशा अपनी मां की तरह ही अपने हर लुक में सुर्खियां बटोरती हैं और इसके लिए कोई कंप्रोमाइज नहीं करती हैं।

12 दिसंबर 2018 को ईशा अंबानी ने उद्योगपति ‘पीरामल इंटरप्राइजेज’ के मालिक अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ भव्य अंदाज में शादी रचाई थी। अपनी शादी के मौके पर भी ईशा अंबानी ने अपने लुक से ध्यान खींचा था, क्योंकि उन्होंने अपनी मां नीता अंबानी के वेडिंग लुक को रीक्रिएट किया था।

अपनी शादी में ईशा ने ऑफ व्हाइट लहंगे के साथ रेड कलर की साड़ी का दुपट्टा भी कैरी किया था। इस दुपट्टे की सबसे खास बात ये थी कि, ये ईशा की मां नीता अंबानी की 35 साल पुरानी साड़ी थी, जिसे ईशा ने एक दुपट्टे के रूप में स्टाइल किया था।

 

शादी हो या कोई पार्टी, ईशा ने हमेशा अपने लुक से सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया स्क्रॉल करने पर हमें ईशा अंबानी की पुरानी तस्वीर मिली है, जिसमें उनके महंगे लुक ने लोगों को हैरान कर दिया है। ये तस्वीर साल 2017 की है, जब उनके आलीशान घर ‘एंटीलिया’ में डिनर पार्टी आयोजित की गई थी। वह श्रद्धा कपूर और अपनी एक दोस्त के साथ पोज दे रही थीं।

ईशा अंबानी के फैन पेज से शेयर किए गए पोस्ट में ईशा अंबानी के महंगे लुक के बारे में डिटेल्स हैं। ईशा ने ब्लैक, ब्राउन और व्हाइट कलर की प्रिटेंड ड्रेस पहनी है, जिसके साथ उन्होंने एक ब्लैक हील्स कैरी किए हैं। उनकी स्टनिंग ड्रेस ‘Alexander McQueen’ की है, जिसकी कीमत 6 लाख 41 हजार रुपए बताई जा रही है, जबकि ‘Christian Louboutin’ की उनकी हील्स की कीमत 77,525 रुपए है।

इससे पहले, ईशा अंबानी को एक खूबसूरत डियोर ड्रेस में देखा गया था। इस ड्रेस में ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक शीयर ट्यूल स्कर्ट थी, जिस पर व्हाइट कलर की फ्लोरल एम्ब्रायडरी की गई थी। हालांकि, उनके पुराने लुक की खास बात उनकी ‘YSL’ ब्रांड की हील्स थी, जिसकी कीमत 54 हजार 895 रुपये है। फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, ईशा अंबानी अपने लुक पर ज्यादा पैसे खर्च करने से नहीं कतराती हैं।

Back to top button