राशिफल

Rashifal 26 May: आज से बदल जाएगी इन 4 राशि वालों की किस्मत, धन लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान

हम आपको गुरुवार 26 मई का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन इत्यादि से जुड़ी जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 May 2022

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज काम का प्रेशर ज्यादा रह सकता है। अगर आप नौकरी करते हैं और आज बॉस आपको कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपते हैं तो आप छोटी-छोटी गलतियां करने से बचें। इससे आपकी छवि खराब हो सकती है जिसका बुरा असर आपके प्रमोशन पर भी पड़ सकता है। आने वाले दिनों में सभी तरह के कानूनी मामलें आपके पक्ष में रहेंगे। आपके साथ कोई समस्या भी हो सकती है। रिश्तेदारों और दोस्तों से आर्थिक मदद मिल सकती है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

वृषभ राशि वाले अपनी भावनाओं को वश में रखें। आपकी मनोकामना पूर्ण होने का समय आ गया है। आप अपने व्यवसायिक फैसले बहुत ही समझदारी से लें। निजी जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी। घर के सदस्यों के बीच मनमुटाव संभव है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। चल या अचल संपत्ति के मामले में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी। जीवनसाथी का गलत बर्ताव आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कामकाज से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपके सोचे हुए कार्य पूरे होंगे। कारोबार बढ़ाने के लिये किसी दूसरे व्यक्ति से बेहतर सुझाव मिलेंगे। आज नौकरपेशा लोगों को आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। सभी ओर से सफलता हासिल होगी। आपको सामाजिक समारोहों का हिस्सा बनना पड़ सकता है। किसी समारोह में आपकी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो आपके लिए बहुत खास साबित होगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज गलतफहमियों से पर्दा हट सकता है। घर का माहौल बेहतर बना रहेगा। आप परिवार वालों के साथ पिकनिक का प्लान बना सकते हैं। जीवनसाथी के साथ किसी विषय पर लंबी बातचीत हो सकती है। काम के मामले में कुछ लोग आपसे सलाह मांग सकते हैं। स्टूडेंट्स अपने करियर में सफलता से प्रसन्न रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा। आपकी मुलाकात किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकती है,जिससे आपको भविष्य में फायदा हो सकता है।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आप आज चिडचिडा महसूस कर सकते हैं। आज आपको बहुत काम करना होगा। भाग-दौड़ करने के बाद उसका फायदा जरूर मिलेगा। आपके प्रेमी का मूड आज काफी अच्छा रहेगा। ज़्यादातर समय मेहमानों के साथ गुजरेगा। आपके जीवन की सभी परेशानियों का अंत होगा। आपको अपने जीवन में नई सफलताएं मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। आप अपने घरेलू सामानों की खरीदारी पर भी कुछ धन व्यय करेंगे।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आय में वृद्धि हो जाने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आज आपके सुझावों का स्वागत हो सकता है, जिसके आपको बेहद सुखद परिणाम मिलेंगे, लेकिन यह देख कर आपके कुछ शत्रु भी उत्पन्न हो जाएंगे। अगर आप स्वयं के कौशल एवं प्रतिभा को सही व्यक्तियों को दिखाते हैं, तो आपकी सार्वजनिक छवि जल्द ही नई एवं बेहतर होगी। आपकी कोई लंबे समय से पुरानी देनदारी चल रही थी, तो आज आप उससे मुफ्त हो सकते हैं। लवमेट के साथ दिन अच्छा बीतेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

आज कई दिनों से रुका हुआ काम फिर से शुरू होगा। यदि आज आपका कोई रिश्तेदार आपसे उधार मांगे, तो सोच-विचार करें, क्योंकि वह धन बाद में आपके रिश्ते में दरार डाल सकता है। अगर आप मन लगाकर प्रयास करेंगे, आपको निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी। आपके परिवार में आपके भाई व बहन के विवाह का प्रस्ताव मंजूर हो सकता है। घर और काम पर दबाव आपको गुस्सैल और बेचैन बना सकता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आपको जीवन में सफलता के नए मार्ग प्राप्त होंगे। आज आप धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे और उसमें कुछ धन भी व्यय करेंगे। राजनीति से जुड़े जातकों के लिए आज दिन उत्तम सफलता लेकर आएगा। सही मौका देख कर आप अपने प्यार को प्रपोज कर सकते हैं। यदि आप व्यवसाय करते हैं तो आपको धन लाभ होने की संभावना है। भूमि, वाहन, इत्यादि के योग बनते दिखाई दे रहे हैं। आज नौकरी से जुड़े जातकों के मान-सम्मान में भी आज वृद्धि होगी।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

आज सेहत के प्रति आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। यदि आज किसी संपत्ति की खरीदारी का मन बना रहे थे, तो उसमें भी आज आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। किसी पुराने या आपसे अधिक अनुभवी व्यक्ति की सलाह मांगने के लिए यह एक अच्छा दिन है। जीवनसाथी की ओर से आज आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। खाली समय में की जाने वाली गतिविधियों के लिए समय निकालें। अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

अगर आप व्यापारी हैं तो आज कारोबार में बदलाव होने के योग हैं। व्यापार में अचानक ही परिस्थितियां बेहतरीन होने से मन प्रसन्न रहेगा। परंतु अपनी योजना को किसी के समक्ष व्यक्त न करें। आज आप अपने परिवार के लिए समय बिता सकते हैं। सामाजिक कार्य कुछ सही समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं। कुछ बड़ी परिस्थितियों को समझना आपके लिए बेहतर साबित होने वाला है। व्यायाम और योगाभ्यास को जीवन में आज शुरु कर सकते है।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

व्यावसायिक यात्रा मनोनुकूल रहेगी। नए कार्य प्राप्त होंगे। लाभ के अवसर हाथ आएंगे। कोर्ट-कचहरी से संबंधित काम करने के लिए समय ठीक है। आज आपकी अनियमित दिनचर्या रहेगी जिसके कारण से काम छूट सकता है। नौकरी के कारण आज आपको यात्रा करनी पड़ सकती है। विद्यार्थियो के लिये आज का दिन अच्छा रहेगा। शाम के वक़्त अचानक मिली कोई अच्छी खबर पूरे परिवार की ख़ुशी और उत्साह की वजह साबित होगी।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज सुबह पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद ग्रहण करें। प्रेम जीवन में आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। दूसरे से सहयोग लेने में सफलता होंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। आपके वरिष्ठ और सहकर्मी आपको कितना भी क्यों न उकसाएँ, योगियों की तरह शान्त-चित्त बनाए रखें। जमीन वाहन आदि के सौदे करने या उसका दस्तावेज बनवाने से बचें। आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी, जो आपके लिए परेशानी का सबब साबित हो सकती है।

आपने Rashifal 26 May 2022 का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 May 2022 का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 May 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button
?>