All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

16 साल की लड़की हुयी गायब, 6 महीने बाद उस के दोस्त ने खोला काला चिट्टा तो उड़ गए पुलिसवालों के होश

स्काइलायर नेसे, शेलिया एड़ी और राहेल शॉफ़ ये तीनों वेस्ट वर्जीनिया में रहती थी और एक साथ हाई स्कूल की पढ़ाई कर रही थी। इनकी दोस्ती के चर्चे काफी पूरे शहर में होते रहते थे। ये जहां घुमने जाती वहां कि तस्वीरें ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करती थी। फिर अचानक एक दिन शेलिया एड़ी और राहेल शॉफ़ के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। धीरे-धीरे कुछ अन्य कारणों से इन दोनों कि लड़ाई खतरनाक होती चली गई। Teen Goes Missing Friends Reveal Dark Secret.

फिर एक दिन गायब हो गई स्काइलायर

6 जुलाई 2012 को स्काइलायर अचानक गायब हो गई। उसकी खोज महीनों तक चलती रही, लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला। 6 महीने बाद राहेल शॉफ़ ने स्काइलार के गायब होने के पीछे कि जो कहानी बताई उससे लोगो के होश उड़ गए।  16 वर्षीय स्काइलायर डेव और मैरी नेसे की अकेली लड़की थी।  उसके माता-पिता के अनुसार, उनकी बेटी काफी “शर्मीली” थी, जो हमेशा अपने दोस्तों कि खुशी को जवज्जो देती थी।

स्काइलायर नेज और शेलिया एड़ी 8 साल की उम्र से ही अच्छे दोस्त थे। डेव के मुताबिक, शेलिया उनके परिवार के एक सदस्य की तरह थी। स्काइलायर कहीं पर पार्ट टाइम जॉब करती थी वो 5 जुलाई 2012 को घर से ऑफिस के लिए निकली लेकिन, अगली सुबह तक वो वापस नहीं लौटी। उसके पिता ने बाद में देखा कि उसकी खिड़की के शीशे हटे हुए थे जिससे वह समझ गए कि स्काइलार रात भर घर पर नहीं थी।

माता-पिता ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट  

उसके बाद स्काइलायर के माता-पिता ने तुरंत 911 उसके लापता होने की रिपोर्ट की। वेस्ट वर्जीनिया पुलिस डिपार्टमेंट के पुलिस अधिकारी बॉब मैकॉउली ने उसको खोजने के लिए शहर के कई ठिकानों पर जांच शुरू की। जिसके बाद शेलिया एड़ी ने डेव और मैरी को फोन किया और बताया कि पिछली रात क्या हुआ था।

शेलिया ने उन्हें बताया कि, राहेल और स्काइलायर पिछली रात बाहर गए थे और स्टार सिटी में उन्होंने पूरी रात घुमते हुए बिताई। उन्होंने इस दौरान ड्रिंक भी किया और सुबह स्काइलायर को उसके घर के बाहर छोड़ा। लेकिन मैरी के मुताबिक, दोनों लड़कियों ने स्काइलायर को घर के बाहर रोड़ पर छोड़ा था, क्योंकि वे स्कायलार के माता-पिता को जागना चाहती थीं।

आगे पढ़ें अगले पेज पर-

DMCA.com Protection Status