अध्यात्म

23 मई 2022 से इन राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, लगभग 1 महीने तक सितारे रहेंगे बुलंद

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सोमवार 23 मई 2022 से ग्रहों की दशा में कुछ ऐसा परिवर्तन होने जा रहा है जिससे कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी जी की कृपा बरसेगी और अत्यधिक धनलाभ होगा। काल गणना के अनुसार इस बार शुक्र ग्रह 23 मई दिन सोमवार को मीन राशि से मेष राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि में 27 दिनों तक रहेंगे।

शुक्र के राशि परिवर्तन से होंगे लाभ

शुक्र का राशि परिवर्तन लोगों पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा। इससे नवीन ऊर्जा का संचार होगा और कुछ विशेष राशि वालों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी। 1 महीने तक उनके सितारे बुलंदियों पर रहेंगे। ग्रहों के राशि परिवर्तन से लोगों के जनजीवन पर अत्यधिक प्रभाव दिखाई पड़ता है। उस समय लोगों को बहुत ही धैर्य और संयम से काम लेना चाहिए। शुक्र के राशि परिवर्तन से इन पांच राशि के लोगों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी।

 सिंह राशि

सिंह राशि वाले जातकों पर शुक्र के गोचर का अनुकूल प्रभाव पड़ेगा। इनके नौकरी में पदोन्नति के आसार हैं। इन्हें अपने कार्य क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलने की उम्मीद है। अपने वाणी पर संयम रखें। लोगों से संबंध अच्छे होने के आसार हैं।

मकर राशि

मकर राशि वाले जातकों पर भी शुक्र का गोचर बेहद प्रभावशाली प्रभाव डालेगा। इन्हें नवीन वाहन सुख की प्राप्ति हो सकती है। शादी ब्याह में आने वाली रुकावट दूर हो सकती है। यह समय इनके लिए बहुत अनुकूल है, इन्हें धैर्य और संयम से काम लेना होगा।

mithun rashi

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले जातकों पर शुक्र के राशि परिवर्तन का सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। इनके धन, यश और वैभव में वृद्धि होगी। कैरियर में सफलता मिलेगी। इन्हें आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है। कोई रुका हुआ कार्य संपन्न होने से इनको मानसिक शांति प्राप्त होगी।

mesh

मेष राशि

शुक्र का गोचर मेष राशि वाले जातकों पर भी सकारात्मक प्रभाव डालेगा। इनके ऊपर मां लक्ष्मी की कृपा रहेगी। कैरियर में इन्हें आशातीत सफलता मिलने की उम्मीद है। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। अपने कार्य क्षेत्र में भी इन्हें सफलता प्राप्त होगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले जातकों पर शुक्र के गोचर का 1 महीने तक अनुकूल प्रभाव देखने को मिलेगा। इन्हें नई नौकरी प्राप्त हो सकती है या नौकरी में परिवर्तन के भी आसार हैं। नौकरी में पदोन्नति की संभावना है।

(Disclaimer: यहां दी गई सूचनाएं सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित हैं। NEWSTREND इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Back to top button