बॉलीवुड

पहली बार अमृता राव ने दिखाईं प्रेग्नेंसी की अनदेखी फोटोज, जानें क्यों नहीं देखा बच्चे का स्कैन?

फिल्मी दुनिया में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिनको सफलता नहीं मिल पाती है। वहीं कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो सफलता के शिखर पर पहुंच जाती हैं लेकिन अचानक ही सबकुछ छोड़ देती हैं। कुछ ऐसी ही कहानी एक्ट्रेस अमृता राव की है। बॉलीवुड में बहुत कम समय में ही अमृता राव को सफलता मिल गई थी।

उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं। हालांकि अचानक ही उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाकर शादी कर ली। करीब डेढ़ साल तक उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की तस्वीरों को भी छिपाकर रखा था। हाल ही में उन्होंने इन फोटोज को फैन्स के साथ शेयर किया। उन्होंने ये भी बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने बच्चे का स्कैन कभी नहीं देखा था।

‘कपल ऑफ थिंग्स’ में करती हैं बड़े खुलासे

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव और उनके पति यू ट्यूब चैनल ‘कपल ऑफ थिंक्स’ चलाते हैं। एक्ट्रेस इस चैनल में अपने जीवन से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। इनमें वो कई बड़े खुलासे भी करती हैं। उन्होंने चैनल के जरिए ही अपने फैन्स को अपनी शादी का बड़ा सीक्रेट बताया था जो किसी को पता नहीं था।

अमृता ने खुलासा किया था कि लोगों को लगता है कि उन्होंने आरजे अनमोल से 15 मई 2016 को विवाह किया था। जबकि हकीकत इससे अलग है। अभिनेत्री ने बताया था कि अनमोल से उन्होंने साल 2014 में ही शादी कर ली थी। ये शादी बहुत गुपचुप तरीके से की गई थी ताकि मीडिया को इसकी भनक तक न लगे।

पहली बार दिखाईं प्रेग्नेंसी की फोटोज

अमृता राव ने अपने शो में पहली बार अपनी प्रेग्नेंसी की फोटोज शेयर की हैं। अनमोल और अमृता ने ट्राइमेस्टर की उन फोटोज को दिखाया है जो अब तक अनदेखी ही थीं।

इनमें से एक तस्वीर वो है जब पहली बार अमृता को बेबी बंप दिखा था। उनके पति अनमोल ने फोटो को देखकर कहा कि अमृता बहुत प्यारी लग रही थीं. इसके अलावा भी उन्होंने कुछ तस्वीरें दिखाई हैं।

किसी फोटो में वो परिवार के साथ नजर आ रही हैं तो किसी में पति के साथ दिख रही हैं। उन्होंने कुछ फोटोज अकेले की भी शेयर की हैं। कभी वो लाल साड़ी पहनी दिख रही हैं तो कभी वेस्टर्न लुक में भी नजर आ रही हैं। उनके फैन्स फोटोज को बहुत लाइक कर रहे हैं।

जानें क्यों नहीं देखा था बच्चे का स्कैन

गर्भ धारण के बाद अक्सर महिला को उत्सुकता रहती है कि उनका बच्चा कितना विकसित हुआ है। ऐसे में वो अल्ट्रा साउंड जरूर देखते रहती हैं। हालांकि अमृता राव ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चे का स्कैन कभी नहीं देखा था। उनकी डॉक्टर ने जब अल्ट्रा साउंड उनको देखने को कहा था तो एक्ट्रेस ने मना कर दिया था।

इसकी वजह बताते हुए हीरोइन ने कहा कि वो अपने संसार में रहना चाहती थीं। वो बस अपने बेबी के विकसित होने की कल्पना करती थीं। इसी वजह से वो स्कैन नहीं देखती थीं। आपको बता दें कि 1 नवंबर 2020 को अनमोल और अमृता राव का एक बेटा हुआ। दोनों ने मिलकर उसका नाम वीर रखा है। दोनों मिलकर ही उसकी देखरेख करते हैं।

Back to top button