बॉलीवुड

‘बीवियों को धोखा देते हैं बॉलीवुड हीरो..’ सेलिब्रिटी फोटोग्राफर का खुलासा, रणबीर-आलिया पर भड़के

बॉलीवुड में अगर आप तक स्टार्स की हर अपडेट पहुंचती है तो वो पैपराजी होते हैं। ऐसे फोटोग्राफर जो दिन हो या रात, अपने काम में लगे रहते हैं। इनका मकसद भी बस सेलिब्रिटी को तलाशना और उनकी फोटोज और वीडियोज बनाना होता है। इनकी वजह से ही एक्टर्स की हर अपडेट आप तक पहुंचती है।

एक ऐसे ही मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर हैं जिनका नाम विरल भयानी है। ये भी अपने काम में ही दिन-रात लगे रहते हैं। इन्होंने हाल ही में इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। इनका कहना है कि बॉलीवुड सेलिब्रेटी अपने पार्टनर्स को धोखा देते हैं। वहीं वो रणबीर-आलिया से लेकर विक्की-कैट पर भी भड़क उठे।

रणबीर-आलिया से इस बात पर भड़के

विरल भयानी ने बॉलीवुड के कई राज खोले हैं। इसके साथ ही इंटरव्यू में वो बॉलीवुड की दो बड़ी शादियों पर भी बोले। उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की हुई शादी को लेकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि इन लोगों की संपत्ति 800 करोड़ रुपये से ज्यादा है। फिर भी ये साबित क्या करना चाहते हैं।

विरल भयानी असल में इन दोनं की घर पर हुई शादी से खफा दिखे। फोटोग्राफर ने कहा कि बड़ों के सम्मान की बात कहकर घर में शादी कर वो क्या साबित करना चाहते थे। किसी बड़े 5 स्टार होटल में भी शादी हो सकती थी। सबकुछ बेहद अनुशासित ढंग से हो जाता और हम लोगों को भी बेहतर फोटोज मिल जातीं।

कैट-विक्की को भी जमकर कोसा

विरल भयानी ने रणबीर-आलिया के बाद कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को भी जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि इस जोड़ी ने तो फोटोग्राफर्स के लिए कोई सहानुभूति ही नहीं दिखाई। वो बोले कि दोनों ने शादी कर ली लेकिन फोटोग्राफरों के लिए कुछ भी नहीं किया। वो बोले इस वजह से सभी में काफी नाराजगी रही।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने बताया कि दोनों एक रिसेप्शन ही रख लेते तो क्या हो जाता। साथ ही बोले कि वो खुद ही स्पॉन्सर करवा देते। हालांकि विरल ने ये भी कहा कि वो इस पर कमेंट करने वाले कोई नहीं होते हैं। फिर भी एक सार्वजनिक इंसान के रूप में आपको इतना तो करना चाहिए था। उनको समझना होगा कि इनके फैन्स बहुत प्यार करते हैं।

शादीशुदा एक्टर्स का राज भी खोला

विरल भयानी ने इसके साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी का बड़ा राज खोला। उन्होंने कहा कि हमने कई बार देखा है कि शादीशुदा एक्टर्स अपनी बीवियों या पतियों को धोखा देते हैं। वो किसी और के साथ नजर आते हैं। उनको कई बार स्पॉट किया है लेकिन हम इन चीजों मं नहीं पड़ते हैं। ये उनकी अपनी लाइफ है, हम ये बात समझते हैं।

आपको बता दें कि विरल भयानी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फैन्स इनकी हर पोस्ट को देखने के लिए बेताब रहते हैं। सेलिब्रिटी भी इनको अपनी फोटोज क्लिक करने की इजाजत देते हैं। विरल भयानी के पास हर सेलिब्रिटी की अपडेट रहा करती है।

Back to top button