बॉलीवुड

दुपट्टे से मुंह छिपाकर महेश बाबू की फिल्म देखने आई थी मशहूर एक्ट्रेस, फैन ने पहचानते ही…

फिल्मी दुनिया में अगर एक्टर्स कामयाबी पा ले तो उनको सब कुछ मिल जाता है। नाम, इज्जत और शोहरत उनके कदम चूमा करती है। बस वो एक चीज के लिए तरसते हैं वो होती है प्राइवेसी जिसकी चाह हर इंसान को होती है। मशहूर होने से पहले वो जितना आराम से घूमा करते थे, सेलिब्रिटी बनने के बाद नहीं घूम पाते हैं।

सेलेब्स भी चाहते हैं कि वो अपनी निजी लाइफ इंजॉय करें और थोड़ी प्राइवेसी उनको मिल सके। हालांकि ऐसा होना मुश्किल हो जाता है। कुछ ऐसा ही रविवार को हुआ जब एक जानी-मानी एक्ट्रेस दुपट्टे से मुंह ढंककर महेश बाबू की फिल्म देखने आई थी। हालांकि उनकी चालाकी काम नहीं आई और एक फैन पहचान गया।

ये है वो एक्ट्रेस जो फिल्म देखने आई

किसी आम लड़की जैसे कपड़े, सिर और मुंह को दुपट्टे से ढंककर एक एक्ट्रेस रविवार को सिनेमाघर पहुंची। वो हैदराबाद के पॉश इलाके बंजारा हिल्स के एक थिएटर में आई थी। एक्ट्रेस ने चुपचाप अभिनेता महेश बाबू की पूरी मूवी देखी। इसके बाद वो मुंह ढंककर ही हॉल से बाहर भी निकल रही थी।

हालांकि एक्ट्रेस की चालाकी काम नहीं आ सकी। एक फैन ने उनकी आंखों से ही पहचान लिया कि ये कोई साधारण लड़की नहीं बल्कि जानी-मानी तेलगु एक्ट्रेस साई पल्लवी हैं। जी हां साई पल्लवी ही महेश बाबू की ‘सरकारू वारी पाटा’ फिल्म देखने बंजारा हिल्स के सिनेमाघर में पहुंची थीं। तभी फैन ने उनको पहचान लिया।

पहचानते ही खींचने लगा फोटो और कर दी वायरल

गुलाबी रंग के सिंपल से कपड़े पंहनने के बाद और मुंह-सिर ढंकना भी साई पल्लवी के काम नहीं आया। फैन ने उनको एक नजर में ही पहचान लिया। इसके बाद तो फैन ने फौरन अपना कैमरा निकाला और एक्ट्रेस की कई फोटो खींच डाली। फोटो और वीडियो बनाने के बाद उसको फौरन ही सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi_fansclub)

जैसे ही साई पल्लवी की चालाकी कैमरे में आई, उनके फैन्स के बीच हलचल मच गई। हर कोई अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की इस चालाकी भरी अदा को देखना चाह रहा था। इसी वजह से कुछ ही समय में अभिनेत्री की ये वीडियो और फोटो वायरल हो गईं। लोग साई की फोटोज पर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी कर रहे हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी साई पल्लवी

साई पल्लवी साउथ फिल्मों का बड़ा नाम हैं। उनको नेचुरल ब्यूटी कहा जाता है क्योंकि वो मेकअप नहीं करती हैं। यहां तक कि वो फिल्मों में भी सिंपल रूप में ही नजर आती हैं। उन्होंने मेकअप कंपनी के करोड़ों का एड ऑफर ठुकरा दिया था। इस वजह से उनके फैन्स में उनकी इज्जत काफी बढ़ गई थी।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘विरता पर्वम’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में राणा दुग्गाबाती उनके साथ दिखेंगे। इसके अलावा वो ‘श्याम सिंघा रॉय’ फिल्म में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं। फिल्म में मशहूर एक्टर नानी उनका साथ देते नजर आएंगे।

Back to top button