बॉलीवुड

शूटिंग से ब्रेक लेकर लॉस एंजिलिस पहुंची रश्मि देसाई, Hollywood के सामने खड़े होकर देने लगी पोज

कभी भोजपुरी सिनेमा की स्टार रहीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी में अपने अभिनय से उन्होंने खूब नाम कमाया। इतना ही नहीं बिग बॉस में भी वो कई सीजन में नजर आ चुकी हैं। इन दिनों एक्टर और एक्ट्रेसेस का समर वेकेशन मनाने का समय चल रहा है तो रश्मि भला कैसे पीछे रह सकती थीं।

वो देश छोड़कर ही विदेश की सैर करने निकल पड़ी। सीधा पहुंच गई लॉस एंजिलिस और वहां एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने हॉलीवुड के आगे खड़े होकर भी एक पोज दिया है जिसको उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। चलिए हम अभिनेत्री के ट्रिप की कुछ फोटोज आपको दिखाते हैं।

बिग बॉस ने दिया करियर को लिफ्ट

टीवी में रश्म देसाई उस समय लाइम लाइट में आई थीं, जब उनका उतरन सीरियल आया करता था। इस शो के जरिए उन्होंने अपनी अलग ही पहचान बना ली थी। फिर वो धीरे-धीरे लाइम लाइट से गायब हो गईं। इसके बाद वो बिग बॉस के घर में एंट्री करती नजर आईं। यहां उन्होंने खूब टीआरपी बटोरी और फिर से फेमस हो गईं।

बिग बॉस ने उनके करियर को लिफ्ट कर दिया। उन्होंने नागिन 6 सीरियल में भी अपने अभिनय का जादू दिखाया है। कुछ समय से वो अपनी निजी जिन्दगी को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं। उनके और उमर रियाज के रिश्तों को लेकर काफी बातें होती आई हैं। दोनों के रिश्ते पर भी लोग सवाल खड़े करते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की ट्रिप की फोटोज

रश्मि देसाई अपनी समर वेकेशन मनाने सीधा लॉस एंजिलिस पहुंच गईं। यहां पर अपनी ट्रिप की फोटोज उन्होंने अपने फैन्स के साथ साझा की हैं। एक फोटो में वो मशहूर हॉलीवुड साइन के आगे खड़े होकर पोज दे रही हैं। फैन्स को भी एक बार लगने लगा जैसे उनको हॉलीवुड में ही कोई फिल्म ऑफर हो गई है।

इसके अलावा भी उन्होंने दूसरी फोटोज शेयर की हैं। इनमें वो हरे भरे पहाड़ों पर फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं। किसी फोटो में प्रकृति के खूबसूरत नजारों को अपने भीतर समाती हुई दिख रही हैं। एक तस्वीर को सूर्य के ढलने की भी है जिसनें लाल सूरज गजब का मनमोहक दृश्य दिखा रहा है।

सोशल मीडिया पर खूब मिल रहा है प्यार

रश्मि देसाई सिर्फ टीवी में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया में भी स्टार हैं। उनकी पोस्ट को खूब लाइक और कमेंट मिलते हैं। उनके फैन्स उनपर खूब प्यार भी लुटाते हैं। उन्होंने जो अपनी ट्रिप की फोटो शेयर की है, उसको भी सेलेब्स पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री मोनालिसा और परितोष त्रिपाठी ने उनकी फोटोज पर कमेंट किया है।

अपनी फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी दिया है। रश्मि ने लिखा है कि सूर्य का अस्त होना इस बात को साबित करता है कि अंत कई बार सुंदर भी हुआ करते हैं। सोलो ट्रिप पर गई अभिनेत्री की इंस्टाग्राम पर शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर फैन्स कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

Back to top button
?>