बॉलीवुड

41 की उम्र में ब्रालेट पहन श्वेता ने मचाई तबाही, तारीफ़ में फैंस बोले- सुंदरता आपसे शुरू होती है

छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्रा पर उन्हें 36 लाख (3.6 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. वहीं वे 95 लोगों को फॉलो करती हैं. इंस्टाग्राम पर 1000 से ज़्यादा पोस्ट साझा कर चुकी श्वेता ने हाल ही में फिर से पोस्ट की है.

shweta tiwari

श्वेता तिवारी अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के चलते सुर्ख़ियों में आ जाती है. वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना कातिलाना अंदाजा दिखाती हैं और एक बार फिर से वे सोशल मीडिया पर बोल्ड हुई हैं. उन्होंने हाल ही में नई पोस्ट साझा की है जिसमें उनका अंदाजा देखकर फैंस हैरान है.

shweta tiwari

इंस्टाग्राम पर श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपनी चार तस्वीरें साझा की है. इन तस्वीरों में आप उन्हें ब्रालेट और शॉर्ट्स पर डिजाइनर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देख सकते हैं. अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अभिनेत्री ने हाई हील बूट्स पहन रखे हैं. उनका कातिलाना अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

shweta tiwari

श्वेता की इन तस्वीरों पर उनके फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं. अभिनेत्री की इन तस्वीरों को 3 लाख से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है. वहीं इन पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. श्वेता ने इस तरह से एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है. इन तस्वीरों को साझा करने के साथ कैप्शन में श्वेता ने हीरे की अंगूठी का इमोजी बनाया है.

shweta tiwari

गौरतलब है कि 41 सल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को फिट, जवान और खूबसूरत बनाए रखा है. एक यूजर ने तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”सुंदरता आपके साथ शुरू होती है”. वहीं आगे एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”आप कितनी प्यारी है”. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”मुझे नहीं लगता कि तुम कभी बूढ़ी हो जाओगी! हमेशा के लिए जवान, हमेशा के लिए खूबसूरत”.

shweta tiwari

गौरतलब है कि श्वेता अपनी निजी जिंदगी के चलते भी काफी सुर्ख़ियों में रही है. उन्होंने दो शादी की और दोनों ही शादी सफल नहने रही. उनकी पहली शादी साल 1998 में राजा चौधरी से हुई थी. दोनों एक बेटी पलक तिवारी के माता-पिता बने. साल 2012 में श्वेता और राजा ने तलाक ले लिया था.

shweta tiwari

बाद में श्वेता ने दूसरी शादी साल 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से की थी हालांकि यह रिश्ता भी टिक नहीं स्का और दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी. श्वेता और अभिनव का एक बेटा है जिसका अनाम रेयांश कोहली है. श्वेता अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेली ही करती है.

shweta tiwari with son and daughter

Back to top button