बॉलीवुड

24 साल बाद तलाक ले रहे सोहेल खान : इन सेलेब्स ने भी सालों बाद तोड़ा रिश्ता, चर्चा में रहा तलाक

सलमान खान के सबसे छोटे भाई और बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान शादी के 24 सालों के बाद अपनी पत्नी सीमा खान से तलाक लेने जा रहे हैं. सोहेल और सीमा शुक्रवार को तलाक की अर्जी देने फैमिली कोर्ट पहुंचे.

seema khan and sohail khan

यह खबर सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. इसी बीच आइए आज आपको फिल्म इंडस्ट्री के पांच ऐसे तलाक के बारे में बताते है जिनकी काफी चर्चा हुई थी और अब भी होती है.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान…

hrithik roshan and sussanne khan

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया था. ऋतिक ने साल 2000 में अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से शादी की थी. ऋतिक और सुजैन की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी हालांकि शादी के 14 सालों बाद दोनों अलग हो गए थे. कपल ने साल 2014 में तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली थी. बता दें कि तलाक के बाद एलुमनी के तौर पर ऋतिक ने सुजैन खान को 380 करोड़ रूपये की भारी भरकम रकम दी थी.

आमिर खान और रीना दत्ता…

aamir khan and reena dutta

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान ने दो शादी की थी और उनकी दोनों ही शादी सफल नहीं रही. आमिर ने अपने करियर की शुरुआत से पहले ही रीना दत्ता से शादी कर ली थी. दोनों की शादी साल 1986 में हुई थी. बाद में आमिर ने रीना से साल 2002 में तलाक ले लिया था. वहीं रीना से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी साल 2005 में किरण राव से की थी.

आमिर खान और किरण राव…

aamir khan and kiran rao

किरण राव आमिर खान की दूसरी पत्नी बनी थी. दोनों की मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी. बाद में दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था और फिर साल 2005 में दोनों ने ब्याह रचा लिया था. हालांकि दोनों का रिश्ता शादी के 16 सालों के बाद समाप्त हो गया था. आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण से बीते साल तलाक लिया था. दोनों ने एक संयुक्त बयान जारी कर तलाक की घोषणा की थी.

सैफ अली खान और अमृता सिंह…

amrita singh and saif ali khan

अभिनेता सैफ अली खान ने महज 21 साल की उम्र में 80 और 90 के दशक की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह से शादी कर ली थी. दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी. तब सैफ महज 20 साल के थे जबकि अमृता 32 वर्ष की थीं. हालांकि शादी के 13 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह ने तलाक ले लिया था.

नुसरत जहां और निखिल जैन…

saif ali khan and amrita singh

बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस से लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने सल 2019 में धूमधाम से निखिल जैन से शादी की थी हालांकि दोनों का बहुत जल्द ही तलाक हो गया था. दोनों ने 2021 में तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे.

Back to top button
?>