बॉलीवुड

पहली बार अमृता राव ने शेयर की गोद भराई की फोटोज, एक्ट्रेस ने लॉक डाउन में कुछ ऐसे निभाई थी रस्म

हिन्दी सिनेमा में कई फिल्मों से अपनी पहचान बना चुकीं अमृता राव इन दिनों बॉलवुड से दूर नजर आती हैं। फिर भी उनको लोग आज भी याद करते हैं और उनकी एक्टिंग को सराहते हैं। अमृता ने शादी के बाद बॉलीवुड की दुनिया से दूरी बना ली। अब वो अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी बिजी चल रही हैं।

उन्होंने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो अपने फैन्स के बहुत करीब हैं। इसी वजह से उन्होंने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। ये फोटोज उस वक्त की हैं जब देश में लॉक डाउन चल रहा था। उन्होंने इसी दौरान अपनी गोदभराई की रस्म पूरी की थी। आइए देखें उन्होंने कौन-कौन सी फोटोज शेयर की हैं।

आरजे अनमोल से की है शादी

साल 2006 में विवाह फिल्म से सुर्खियों में आईं अमृता राव बॉलीवुड का बड़ा चेहरा बन गई थीं। उन्होंने ‘इश्क विश्क’ से लेकर ‘मैं हू ना’ जैसी मूवी में भी अभिनय किया है। अभिनय के दौरान ही अमृता राव को रेडियो जॉकी अनमोल से प्यार हो गया था। दोनों का अफेयर काफी लंबा चला। एक दूसरे को समझने में दोनों को 7 साल लगे।

इसके बाद अमृता ने अनमोल को अपने जीवनसाथी के रूप में चुन लिया। दोनों ने साल 2016 में सात फेरे लेकर एक दूसरे के साथ जन्म जन्म का साथ निभाने का वादा कर लिया। शादी के 4 साल बाद उनके घर में नन्हा मेहमान भी आ गया। अमृता और अनमोल ने मिलकर उसका नाम वीर रखा। अब वो अपनी फैमिली के साथ काफी खुश रहती हैं।

यूट्यूब चैनल में देती रहती हैं जानकारी

अनमोल के साथ मिलकर अभिनेत्री ने अपना यूट्यूब चैनल भी बनाया है। इसके जरिए वो फैन्स को अपनी जिन्दगी से जुड़ी हुई जानकारियां देती रहती हैं। उन्होंने ‘कपल ऑफ थिंग्स-अमृता राव आई आरजे अनमोल’ नाम से चैनल बनाया है। अक्सर वो प्रेग्नेंसी, शादी और बच्चे के बारे में बातें करती रहती हैं।

इसी चैनल में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान आने वाली दिक्कतों को भी बताया था। उन्होंने बताया था कि जब उनका पांचवा महीना चल रहा था, उसी दौरान डॉक्टर ने उसको गर्भ में कुछ दिक्कत बता दी थी। इस वजह से वो काफी परेशान रहने लगी थीं। फिर बाद में सबकुछ अच्छे से हो गया।

गोदभराई की तस्वीरें दिखाईं, लॉक डाउन में की थी तैयारी

एक्ट्रेस ने अपनी गोदभराई की तस्वीरें भी फैन्स के साथ साझा कीं। 12 मई को अभिनेत्री ने इस तस्वीरों को दिखाया था। वो पीली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं।

कोरोना और लॉक डाउन की वजह से उन्होंने पति के साथ मास्क पहनकर भी तस्वीर ली। इसके अलावा एक फोटो में परिवार की सदस्य उनकी आरती उतार रही हैं।

वहीं एक तस्वीर में अमृता राव अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है जिसमें वो आने वाले मेहमान के लिए गिफ्ट लेती हुई दिख रही हैं।

अमृता और उनके परिवार ने गोदभराई लॉक डाउन के समय की थी। इस वजह से उनको काफी दिक्कतें भी आई थीं। हालांकि परिवार ने मिलकर रस्म को अच्छे से निभा लिया था।

Back to top button