बॉलीवुड

कश्मीर में दिखा साउथ एक्ट्रेस Samantha का अलग ही अंदाज, फोटो देखकर फैन्स भी हो गए कूल-कूल

इन दिनों बॉलीवुड में साउथ फिल्मों की हीरोइनें ज्यादा चर्चा में चल रही हैं। कई एक्ट्रेसेस तो ऐसी हैं जिन्होंने अपनी पहचान हिन्दी भाषी राज्यों के दर्शकों में बना ली हैं। इनमें सामंथा रुथ प्रभु भी शामिल हैं। उनको अब हिन्दी क्षेत्र के लोग भी अच्छे से पहचानते हैं। उनकी अदाकारी के तो लोग दीवाने हो गए हैं।

सामंथा इन दिनों काफी चर्चा में रहने लगी हैं। कभी अपने आइटम नंबर को लेकर वो सुर्खियों में आ जाती हैं। कभी अपने तलाक तो कभी फिल्मों की वजह से उनकी चर्चा होने लगती है। अब वो फिर से चर्चा में चल रही हैं। इसकी वजह उनका कश्मीर में कुछ अलग अंदाज में फोटो शेयर करना है। जिसको देखकर फैन्स भी कूल-कूल नजर आ रहे हैं।

पति से तलाक की वजह से रहीं थीं सुर्खियों में

एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु साउथ की लेडी सुपर स्टार कही जाती हैं। उनकी फिल्मों को देखने के लिए सिनेमाघरों में लाइन लगे रहती है। सामंथा अब करोड़ों रुपये की मालकिन हैं लेकिन एक समय उन्होंने काफी आर्थिक तंगी का सामना किया। इसी वजह से वो फिल्मों में अभिनय करने के लिए आई थी और उनकी किस्मत ही बदल गई।

सामंथा को अपने साथी एक्टर नागा चैतन्या से प्यार हो गया था। नागा चैतन्या भी तेलगू फिल्मों को बड़ा नाम हैं और नागार्जुन के बेटे हैं। दोनों ने शादी कर ली लेकिन ये शादी ज्यादा नहीं चल सकी। दोनों का साल 2021 में तलाक भी हो गया। हालांकि सामंथा ने तलाक के गम से जल्दी ही उबरकर फिल्मों में वापसी कर ली थी।

कश्मीर से शेयर की अलग अंदाज में फोटो

लेडी सुपर स्टार इन दिनों कश्मीर में है और यहां उनकी फिल्म की शूटिंग भी चल रही है। सामंथा ने अपनी एक फोटो शेयर की है जो फैन्स के बीच काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में उनका अंदाज कुछ अलग ही दिख रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी ये फोटो ब्लैक अंड व्हाइट मोड में खींचकर शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


इस तस्वीर में अभिनेत्री ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है। पीछे की तरफ से तस्वीर ली गई है। एक्ट्रेस एक छाते के नीचे बैठी नजर आ रही हैं। सामने कश्मीर की ठंडी वादियां दिख रही हैं। उन्होंने कैप्शन में ‘सोलीट्यूड’ लिखा हुआ है। उनकी फोटो फैन्स के बीच खूब पॉपुलर हो रही है। फोटो को खूब लाइक्स और कमेंट भी मिल रहे हैं।

विजय देवरकोंडा के साथ चल रही है शूटिंग

एक्ट्रेस सामंथा कश्मीर में घूमने नहीं गई हैं बल्कि उनकी एक फिल्म की शूटिंग वादियों में चल रही है। वो 15 दिन से कश्मीर में हैं और शिव निर्वाण की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके हीरो विजय देवरकोंडा हैं। मूवी का नाम क्या है, इस बारे में अभी पता नहीं लग सका है। फिलहाल फिल्म अनटाइटल्ड है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)


सामंथा और विजय की हाल ही में एक फोटो भी वायरल हुई थी। इस तस्वीर में एक्ट्रेस विजय के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही थीं। सामंथा के वर्कफ्रंड की बात करें तो उनके पास शाकुंतलम मूवी है जो पौराणिक कथा पर बेस्ड है। इसके अलावा हॉरर फिल्म यशोदा भी है जिसका ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था।

Back to top button