बॉलीवुड

महेश बाबू के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, कहा- सच है बॉलीवुड में कोई उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएग

हिंदी सिनेमा की बेबाक और बिंदास अदाकारा कंगना रनौत अपनी अदाकारी और अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी बेबाकी के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. वे अक्सर अपने बयानों से मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बन जाती है. कंगना किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती है.

kangana ranaut

बीते दिनों जब हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन और कन्नड़ फिल्मों के मशहूर अभिनेता सुदीप किच्चा के बीच भाषा विवाद हुआ था तो इस मुद्दे पर कंगना ने भी अपनी बात रखी थी. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह कहा था कि संस्कृत दुनिया की सबसे पुरानी भाषा है और उसे राष्ट्रीय भाषा होनी चाहिए.

kangana ranaut

वहीं अब कंगना ने एक नए मुद्दे पर अपनी बात रखी है. बता दें कि हाल ही में दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता महेश बाबू ने बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड वाले मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते हैं. मैं हिंदी फिल्मों में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं.

mahesh babu

महेश बाबू अपने इस बयान पर चौतरफा घिर गए थे. बाद में उन्होंने इस मामले में सफाई पेश की थी और कहा था कि उन्होंने यह सब मजाक में कहा था. महेश बाबू के बयान की कई सेलेब्स ने निंदा की थी जबकि कई सेलेब्स उनके समर्थन में भी आए थे. वहीं अब महेश के बयान का कंगना रनौत ने भी समर्थन किया है.

kangana ranaut and mahesh babu

महेश बाबू के बयान के समर्थन में उतारते हुए कंगना ने उनके लिए बड़ी बात कह दी है. कंगना ने कहा है कि हां वो सही हैं, बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता है. मैं जानती हूं कि बॉलीवुड के कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें ऑफर दिए और उन्होंने अकेले ही तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री को भारत में नंबर वन बना रखा है. बॉलीवुड वाकई में उन्हें अफोर्ड नहीं कर पाएगा.

kangana ranaut and mahesh babu

कंगना ने आगे कहा कि, उन्हें लगता है कि छोटी-छोटी बातों पर विवाद नहीं होना चाहिए. अगर उन्होंने बातों ही बातों में इस तरह की बात कह भी दी तो उसका इतना बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

सुनील शेट्टी ने कहा था- बाप हमेशा बाप ही रहेगा…

sunil shetty

वहीं आपको बता दें कि महेश बाबू के बयान पर बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया था और कहा था कि, बाप हमेशा बाप ही रहेगा. बाकी सब तो परिवार के सदस्य है और वे परिवार के सदस्य ही रहेंगे. साथ ही आगे सुनील ने कहा था कि बॉलीवुड हनेशा बॉलीवुड ही रहेगा.

कंगना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म में कंगना जबरदस्त एक्शन सीन्स में देखने को मिलने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था. फिलहाल एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं.

dhaakad trailer launch

कंगना रनौत की इस आगामी फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है. कंगना को और उनके फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. कंगना के साथ फिल्म में अहम रोल में जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल और अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी नजर आने वाली हैं. फिल्म बड़े पर्दे पर 20 मई को रिलीज होने जा रही है.

सलमान खान ने शेयर किया ‘धाकड़’ का ट्रेलर…

kangana ranaut

सलमान खान ने कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए पूरी टीम को बधाई दी है और उन्होंने कंगना एवं अर्जुन को भी टैग किया. वहीं सलमान को धन्यवाद देते हुए कंगना ने लिखा है कि, ”थैंक्यू माय दबंग हीरो. हार्ट ऑफ गोल्ड. मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं. पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद”.

Back to top button
?>