बॉलीवुड

बॉलीवुड पर फिर बरसीं कंगना, कहा- ईद पार्टी में सब मेरी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ कर रहे थे लेकिन

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. कंगना रनौत की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. कंगना इसमें जबरदस्त एक्शन सीन्स करती हुई नजर आएंगी. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने फैंस से खूब वाहवाही लूटी थी.

kangana and arjun

कंगना फिलहाल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जोर शोर से व्यस्त चल रही हैं. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है. कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और महाक्षय चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. यह फिल्म बड़े पर्दे पर 20 मई को रिलीज होगी.

kangana and arjun

धाकड़ के प्रमोशन के बीच कंगना रनौत ने एक बार फिर से बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है. कंगना के मुताबिक़, जब वे सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और उनके जीजा आयुष शर्मा द्वारा आयोजित की गई ईद की पार्टी में गई तो सभी ने उनकी फिल्म ‘धाकड़’ के ट्रेलर को सराहा था हालांकि अब उस पर कोई कुछ नहीं बोल रहा है. अभिनेत्री ने सवाल उठाया है कि आखिर पब्लिक प्लेटफॉर्म पर बोलने सेलेब्स क्यों बचना चाहते हैं?

kangana ranaut

हाल ही में कंगना रनौत अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ आरजे सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दे रही थीं. तब उन्होंने कहा कि, “मैं हाल ही में एक बॉलीवुड पार्टी में गई थी. वहां मौजूद हर शख्स मेरी फिल्म के ट्रेलर के बारे में ही बात कर रहा था. मेरे कहने का मतलब है कि जब आप इतने बड़े लेवल पर एक ट्रेलर से इम्प्रेस हैं सब के सब तो छुपाई हुई बात क्यों है?”

kangana and arjun

वहीं जब कंगना से सवाल किया गया कि क्या उन्होंने लोगों को जनता के बीच आकर ट्रेलर के बारे में बात करने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने कहा कि, ”मणिकर्णिका के टाइम पर मैंने काफी लोगों को पर्सनली कहा था. चाहे वो आमिर खान हों, चाहे वो कोई भी हो. मैंने पर्सनली कॉल करके कहा कि आप मुझे अपनी हर फिल्म के ट्रायल पर बुलाते हैं, चाहे वो दंगल हो, चाहे वो पीके हो, आप मेरी फिल्म के भी ट्रायल पर आइए. मेरी फिल्म के बारे में बात करिए. अब मैं इस स्टेज से ऊपर उठ चुकी हूं. मैं किसी को कुछ नहीं कहती”.

अर्जुन रामपाल ने कंगना के बारे में कही ख़ास बात…

kangana and arjun

वहीं साक्षात्कार में अर्जुन रामपाल ने कंगना के बारे में बात करते हुए कहा कि, “वह अद्भुत एक्ट्रेस हैं, योग को प्यार करने वालीं और भगवान से डरने वालीं इंसान हैं. उतनी उग्र भी नहीं हैं, जितना बना दिया गया है. मैं तो यह भी बता दूंगा कि कौन उनके काबिल है”.

Back to top button