बॉलीवुड

अपनी सगाई की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैंने आपको बहुत परेशान कर लिया है

हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अपनी सोशल मीडिया तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में आई थी. हाल ही में अभिनेत्री ने एक शख्स के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तीन तस्वीरें साझा की थी जिनमें उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा था.

sonakshi sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने तीन तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी और तीनों में वे एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही थी. बता दें कि तीनों में से एक में भी साथ उस शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा था. वहीं सोनाक्षी इन तस्वीरों ने अपने हाथ की अंगूठी और नाखून पॉलिश दिखाती हुई नजर आई थी.

sonakshi sinha

इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पोस्ट में एक ख़ास कैप्शन भी लिखा था जिसने फैंस का ध्यान खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सोनाक्षी की तस्वीरें और उनका कैप्शन देखने के बाद फैंस को लगा था कि अभिनेत्री ने चोरी छिपे सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि, ”मेरे लिए बहुत बड़ा दिन है!!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है…और मैं इसे आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकतीं. विश्वास नहीं कर सकती कि ये इतना आसान था”.

sonakshi sinha

सोनाक्षी की इन तस्वीरों और उनके कैप्शन ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया था. माना जा रहा था कि सोनाक्षी ने चोरी छिपे अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. उनकी सगाई को लेकर तमाम तरह की अफवाहें उड़ रही थी और अब सभी पर अभिनेत्री ने विराम लगा दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी सगाई की खबरों को गलत बताया है.

sonakshi sinha

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने नए आर्टिफिशियल नेल ब्रांड SOEZI को लॉन्च किया है और जो तस्वीरें उन्होंने साझा की थी वो इसी से जुड़ी हुई थी. अपनी पोस्ट में सोनाक्षी ने जिस सपने के सच होने के बारे में बात की थी वो सपना यह था कि अभिनेत्री एंटरप्रेन्योर बनना चाहती थीं और वे अब एंटरप्रेन्योर बन चुकी हैं.

सोनाक्षी ने लॉन्च किया नेल ब्रांड…

sonakshi sinha

सोनाक्षी ने नेल ब्रांड लॉन्च किया है और इसकी जानकारी भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि, ”मुझे लगता है मैंने आपको बहुत परेशान कर लिया. बहुत सारी हिंट दी गईं और उनमें से कुछ भी झूठ नहीं था. मेरे लिए ये बहुत बड़ा दिन है, क्योंकि मैं अपनी खुद की आर्टिफिशियल नेल ब्रांड SOEZI लॉन्च कर रही हूं. हर लड़की के अमेजिंग नेल्स पाने का जरिया”.

sonakshi sinha

आगे उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ”मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो गया, क्योंकि फाइनली मैंने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रखा है और मैं आप सब के साथ इसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती. पिछली पोस्ट में मैं सिर्फ अपने नए प्यार यानि की नेल्स को फ्लॉन्ट कर रही थी. आप लोगों ने क्या सोचा था? लव यू गाइज. आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया”.

sonakshi sinha

बता दें कि सोनाक्षी बीते करीब 12 साल से बॉलीवुड में काम कर रही हैं. हिंदी सिनेमा में उनकी पहली फिल्म ‘दबंग’ थी. साल 2010 में आई इस हिट फिल्म में उन्होंने अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था.

सोनाक्षी ने अपने अब तक के करियर में ‘राउडी राठौर’, ‘दबंग 2’, ‘लुटेरा’, ‘बुलेट राजा’, ‘हॉलिडे’, ‘तेवर’, ‘अकीरा’, ‘कलंक’, ‘खानदानी शफाखाना’, ‘दबंग 3’, ‘मिशन मंगल’, जैसी फिल्मों में काम किया है. उनकी आने वाली फ़िल्में ‘काकूडा’ और ‘डबल एक्सएल’ है वहीं आख़िरी बार वे अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आई थी.

sonakshi sinha

Back to top button