बॉलीवुड

‘बहुत ऊब गई हूं..’ कहकर शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बस इस शर्त पर करेंगी वापसी

हिन्दी फिल्मों में बहुत कम अदाकाराएं ऐसी हैं, जिनका एक्टिंग में तो कोई जवाब ही नहीं हैं। साथ ही उनके डांस का भी कोई तोड़ नहीं हैं। डांसिंग और एक्टिंग में परफेक्ट एक्ट्रेसेस की जब भी बात होती है, एक हीरोइन का नाम जरूर सामने आता है। वो नाम है एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का जो हर दिल अजीज अभिनेत्री हैं।

shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी किसी न किसी वजह से अक्सर लाइम  लाइट में बनी रहती हैं। कभी अपने डांसिंग मूव्स को लेकर तो कभी अपने अभिनय को लेकर वो सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद उनके फैन्स चकरा गए हैं। शिल्पा ने खुद के ऊबने की बात कहकर अलविदा बोल दिया है।

सोशल मीडिया पर भी बहुत मशहूर हैं शिल्पा

शिल्पा शेट्टी अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हुआ करती थीं। उन्होंने कई बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है। बाजीगर फिल्म में शिल्पा ने अपने रोल से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का ध्यान खींचा था। इसके बाद तो उन्होंने कभी पीछे मुड़कर ही नहीं देखा। फिल्म धड़कन में उनका रोल तो आज भी लोग याद करते हैं।

shilpa shetty and raj kundra

अभिनेत्री जितना बॉलीवुड में फेमस है, उतनी ही सोशल मीडिया में भी मशहूर है। यहां वो काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टा फालोअर्स की बात करें तो करीब 25.3 मिलियन लोग उनको फॉलो करते हैं। अभिनेत्री के हर एक पोस्ट पर बारीकी से निगाह रखने के साथ ही प्यार लुटाते हुए फैन्स नजर आ जाते हैं।

जानें किस वजह से कहा अलविदा

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से लोगों को चौंका दिया है। उनके फैन्स अभिनेत्री पोस्ट को पढ़कर निराश हो गए हैं। शिल्पा ने सोशल मीडिया से अलविदा कह दिया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में इसकी वजह ऊबना लिखा है। अभिनेत्री ने कहा है कि सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।

बाजीगर की हीरोइन ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि मैं एकरसता से काफी ऊब चुकी हैं। यहां सबकुछ एक जैसा ही नजर आ रहा है। इस वजह से कुछ समय के लिए ब्रेक ले रही हूं। इसके साथ ही उन्होंने फैन्स के लिए बड़ा ऐलान भी किया। उन्होंने कहा कि वो अब नया अवतार हासिल करने के बाद ही दोबारा वापसी करेंगी।

फैन्स हो गए हैरान, वायरल हो गई पोस्ट

शिल्पा के इस ऐलान के बाद उनकी पोस्ट वायरल हो गई है। उनके फैन्स हैरत में पड़ गए हैं कि आखिर उनकी चहेती अभिनेत्री क्यों इतना ऊब गई है। हालांकि सब उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही वो इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया में वापसी करेंगी। उनके 25.3 मिलियन फैन्स उनके जल्द लौटने की दुआ कर रहे होंगे।

वैसे शिल्पा के पास काम की कोई कमी नहीं हैं। वो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं। उनकी दो फिल्में तो रिलीज के लिए एकदम तैयार हैं। इनके नाम ‘सुखी’ और ‘निकम्मा’ है। अभिनेत्री एक वेब सीरीज में भी दिखने वाली हैं। ये वेब सीरीज रोहित शेट्टी की है जिसका नाम ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ रखा गया है। इस वेब सीरीज से वो ओटीटी में अपना डेब्यू करने वाली हैं।

Back to top button