बॉलीवुड

बॉलीवुड में अर्जुन कपूर के 10 साल पूरे, मलाइका ने बरसाया प्यार, कहा- बधाई हो, कई और दशक तक

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए है. उनका एक दशक का फ़िल्मी करियर उतार चढ़ाव भरा रहा है. अभिनेता ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि बॉलीवुड में उनके 10 साल पूरे हो चुके है. इस मौके पर अभिनेता ने एक वीडियो साझा किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में वे कार से सफ़र करते हुए नजर आ रहे हैं. वे गाड़ी से बाहर देख रहे हैं और अपने फोन से वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो में
श्रेया घोषाल और जावेद अली द्वारा गाया हुआ गाना ‘इशकजादे’ बज रहा है जो कि अर्जुन की पहली फिल्म ‘इशकजादे’ का है.

arjun kapoor

इस वीडियो को साझा करने के साथ अर्जुन ने ख़ास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है कि, ”आज जब मैं काम पर निकला, तो मुझे रोशनी की पहली किरण में भीगने के लिए आभारी महसूस हुआ. इस इंडस्ट्री में एक दशक तक काम करने के बाद भी आज भी ऐसा लगता है जैसे शूटिंग का पहला दिन हो”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

अर्जुन के इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. वहीं अर्जुन के फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए कमेंट्स भी किए है. उनके फैन पेज द्वारा कमेंट में लिखा गया है कि, ”पसंदीदा जगह…पसंदीदा फिल्म पसंदीदा लड़का”. #10yearsofArjunKapoor

एक फैन ने कमेंट में लिखा कि, ”मैं कसम खाता हूँ कि मैं यह गाना सुन रहा था.. और फिर मैंने इंस्टाग्राम खोला और इस पोस्ट को देखा”. एक ने लिखा है कि, ”मेरी पसंदीदा फिल्म!! और मैं बहुत खुश हूं कि यह आपका डेब्यू था अद्भुत”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”हैंडसम हेंक ड्राइव कर रहा है”. जबकि एक यूजर ने लिखा कि, ”इश्कज़ादे के 10 साल पूरे होने पर बधाई”.

arjun kapoor

मलाइका ने भी किया कमेंट

अर्जुन के इस वीडियो पर उनकी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने भी कमेंट किया है. अभिनेत्री ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”यह फिल्म, यह गाना”. आगे उन्होंने अर्जुन के प्रति प्यार का इजहार करने के लिए हार्ट इमोजी भी बनाया है.

arjun kapoor

मलाइका ने इंस्टा पर भी शेयर की स्टोरी…

मलाइका ने अर्जुन के वीडियो पर कमेंट करने के साथ ही उनके वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी साझा किया है. इंस्टा स्टोरी में उन्होंने इसके साथ लिखा है कि, ”बधाई हो!!! कई और दशक तक अर्जुन कपूर”. वहीं अर्जुन ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है. उन्होंने मलाइका की इस इंस्टा स्टोरी को रीशेयर करते हुए लिखा है कि, ‘उम्मीद है इतने छोटे आउटडोर के साथ मुझे इतने लंबे समय तक दूर नहीं रहना पड़ेगा”. वहीं अर्जुन ने मलाइका के प्रति प्यार का इजहार करने के लिए हार्ट इमोजी भी बनाया है.

arjun

परिणीति के साथ भी शेयर की तस्वीर…

बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर अर्जुन कपूर ने अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ भी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. इसके साथ उन्होंने लम्बा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ”मेरे जीवन के हर सेकंड में 10 साल तक हिंदी सिनेमा में जीना और सांस लेना.

arjun kapoor

मुझे #Ishaqzaade देने के लिए आदि सर, @yrf और मेरे निर्देशक #HabibFaisal का वास्तव में ऋणी हूं – एक ऐसी फिल्म जिसने मेरे हिंदी फिल्म हीरो बनने के सपने को पूरी तरह से चार्ज कर दिया! सबसे अद्भुत पहले सह-कलाकार होने के लिए परिणीति चोपड़ा को बहुत-बहुत धन्यवाद. अंतिम लेकिन कम से कम, यशराज फिल्म्स के लिए ऑडिशन खोजने और मेरी मदद करने के लिए @shanoosarmarahihai का भी आभारी हूं”.

arjun kapoor

आगे अर्जुन ने लिखा कि, ”ढेर सारी यादें, ढेर सारी पुरानी यादें और बेशुमार प्यार- ये फिल्म यूं ही देती रहती है. एक कम आत्मविश्वास वाले बच्चे को खुद पर विश्वास दिलाने के लिए आप सभी का धन्यवाद! एक कलाकार के रूप में, मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि मैं एक #WorkInProgress हूं, प्रत्येक फिल्म मेरे शिल्प में बेहतर होने का एक सीखने का अवसर है. मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसे निर्माता और निर्देशक मिले जिन्होंने बार-बार मुझ पर निशाना साधा है. प्यार, मुस्कान, आंसुओं, समर्थन और दया के लिए आप सभी का धन्यवाद. मुझे तुमसे प्यार है”.

arjun kapoor

Back to top button