बॉलीवुड

मैं जितना कंगना के बारे में जानता हूं उतना और कोई नहीं, मुझे पता है उनके काबिल कौन है : अर्जुन

हिंदी सिनेमा के दो मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता अर्जुन रामपाल एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. दरअसल दोनों कलाकारों की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘धाकड़’ रिलीज होने जा रही है. फिल्म में दोनों ही दमदार अंदाज में देखने को मिलने वाले हैं.

kangana and arjun

कंगना और अर्जुन की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. ‘धाकड़’ के ट्रेलर पर फैंस ने खूब प्यार बरसाया था और अब देखना है कि फिल्म पर दर्शक कितना प्यार बरसाते है. बता दें कि अर्जुन और कंगना की यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

kangana and arjun

‘धाकड़’ कंगना रनौत के लिए काफी अहम फिल्म है. इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है और कंगना के साथ ही उनके फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें है. फिल्म से जुड़े सभी कलाकार फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच अर्जुन ने कंगना को लेकर एक ख़ास और बड़ी बात कह दी है.

kangana and arjun

बता दें कि हाल ही में अपनी फिल्म ‘धाकड़’ के प्रमोशन के लिए अर्जुन और कंगना आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ एक साक्षात्कार का हिस्सा बने थे. इस दौरान दोनों ने एक दूजे को लेकर काफी बातचीत की. अर्जुन ने यह कह दिया कि जितना मैं कंगना के बारे में जानता हूं उतना और कोई नहीं जानता. वहीं कंगना ने कहा कि अर्जुन कभी भी कुछ भी कर सकते हैं.

kangana and arjun

कंगना ने आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत में अर्जुन को लेकर कहा कि मैं जितनी विवादित रही हूं अर्जुन भी उतने ही विवादित रहे हैं. वे भी मेरी तरह ही विवादित बयान देते हैं हालांकि कंगना ने माना कि मेरी तरह वे और उनके बयान सुर्ख़ियों में नहीं आते है. इनके बारे में कभी कोई बुरा नहीं छापता.

kangana and arjun

कंगना ने आगे कहा कि अर्जुन मुझे लगता है कि काफी धाकड़ और कॉन्ट्रोवर्शियल हैं. वह जो कहना चाहते हैं, वह कहते हैं. वह जो करना चाहते हैं, वह करते हैं. कंगना के इतना कहने के बाद अर्जुन रामपाल ने कंगना को लेकर कहा कि मैं प्यार से बोलता हूं, कंगना थोड़े धाकड़ स्टाइल में बोल देती है. अर्जुन रामपाल आजकल कंगना रनौत के लिए एक अच्छा लड़का खोज रहे हैं.

अर्जुन ने की कंगना की तारीफ़…

kangana and arjun

अर्जुन ने इस दौरान कंगना रनौत की तारीफ़ भी की और उन्हें एक अच्छी अभिनेत्री बताया. उन्होंने कंगना को लेकर आगे कहा कि कंगना भगवान से डरती हैं और योग करती हैं. मैं जितना कंगना के बारे में जानता हूं, कोई नहीं जानता. मैं तो यह भी बता दूंगा कि कौन कंगना के काबिल है.

एक्शन से भरपूर है ‘धाकड़’…

kangana and arjun

बता दें कि 20 मई को देशभर में रिलीज होने जा रही कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘धाकड़’ एक एक्शन से भरपूर स्पाई थ्रिलर फिल्म है. इसमें कंगना जबरदस्त एक्शन सीन्स करती हुई नजर आएंगी. फिल्म में अर्जुन और कंगना के साथ दिव्या दत्ता, महाक्षय चक्रवर्ती भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है.

‘धाकड़’ कंगना की इस साल की पहली फिल्म है. वे आख़िरी बार तमिलनाडु की पूर्व सीएम और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आई थीं. यह फिल्म साल 2021 में प्रदर्शित हुई थी. जबकि अर्जुन रामपाल के वर्कफ़्रंट की बात करें तो अभिनेता हाल ही में वूट सेलेक्ट की सीरीज ‘द लंदन फाइल्स’ में नजर आए थे.

Back to top button