बॉलीवुड

‘बढ़ो बहू’ का नया अवतार देख चौंक उठे फैन्स, एक्ट्रेस की Pics देखकर बोले- अरे ये कैसे हो गया?

टीवी की दुनिया में अभिनेत्रियों को सीरियल के हिसाब से चलना होता है। शो की जैसी डिमांड हो, उसी हिसाब से खुद के शरीर को भी ढालना पड़ता है। हालांकि शो खत्म होने के बाद कई बार एक्ट्रेस अपने नये अवतार से लोगों को चौंका जरूर देती है। कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला काम टीवी अभिनेत्री रिताशा राठौड़ ने किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash)

‘बढ़ो बहू’ शो में लीड रोड करने वाली रिताशा राठौड़ ने गजब का ट्रांसफॉरमेशन कर लिया है। उनके नये अवतार को देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए हैं। उनको यकीन ही नहीं आ रहा कि ये वही बढ़ो बहू वाली मोटी एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ है। उनके नये अवतार को जमकर तारीफ मिल रही है और लोग उनका फिगर खूब पसंद कर रहे हैं।

घर-घर में शो से बना ली थी पहचान

अगर आप टीवी सीरियल देखते हैं तो आपको एक शो याद होगा। एंड टीवी पर ‘बढ़ो बहू’ के नाम से एक शो आया करता था। इस शो में मुख्य किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ही रिताशा राठौड़ थीं। उन्होंने इस शो में कोमल अहलावत नाम की लड़की का रोल किया था। शो में पारिवारिक समस्याएं दिखाई जाती थीं जिनसे रोमल निपटती थी।

इस शो में जिन भी लोगों ने कोमल बनी रिताशा को देखा होगा तो उन्हें उनका वजन जरूर याद होगा। वो शो में काफी मोटी दिखाई देती थीं। उनका वजन भी शो के दौरान काफी बढ़ा हुआ था। हालांकि रिताशा मे अपने बढ़े वजन को पुरानी बात साबित कर दिया। उन्होंने खुद की बॉडी में गजब का बदलाव करके दिखा दिया है।

कई किलो वजन घटाकर बनी फैट टू फिट

रिताशा ने अपने मोटापे को छूमंतर कर दिया है। वो अब फैट टू फिट बन गई है। उन्होंने अपने भारी शरीर से कई किलो वजन कम कर लिया है। इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की और डाइट पर विशेष ध्यान दिया। उन्होंने सोशल मीडिया में अपनी फोटोज भी पोस्ट की हैं। इनमें रिताशा का फिगर देखकर फैन्स हैरान हो रहे हैं। वो पूछ रहे हैं कि ये कैसे हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash)

उन्होंने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए कई तस्वीरें अपने इंस्टा पर पोस्ट की हैं। सभी फोटोज में उनका बॉडी ट्रांसफॉरमेशन साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने अलग-अलग ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर की हैं। एक फोटो में वो लॉन्ग फ्रॉक भी पहनी हुई है जिसमें उनका फिगर परफेक्ट नजर आ रहा है।

काफी बोल्ड और बिंदास हैं रिताशा राठौड़

टीवी पर संस्कारी बहू का रोल कर चुकीं रिताशा असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास हुआ करती हैं। वो अपनी फोटोज को लेकर काफी सुर्खियों में भी रहती हैं। उन्होंने बिकनी फोटोशूट करवाया था जिसके बाद काफी चर्चा हुई थी। इतना ही नहीं वो न्यूड फोटोशूट तक करवाकर फैन्स को हैरान कर चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash)

उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी बोल्ड फोटोज की भरमार है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को भी अपने शरीर से प्यार करने की सलाह देती हैं चाहे वो जैसा भी हो। वहीं सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब देने के लिए भी वो काफी मशहूर हैं। उनके नये लुक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Back to top button