बॉलीवुड

पहली शादी रही नाकाम तो मलाइका सहित इन एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड संग बिताया समय

फ़िल्मी कलाकार अक्सर ही अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं. फैंस अपने चेहते स्टार्स की फिल्मों और अदाकारी के साथ ही उनके निजी जीवन के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में प्यार, शादी और तलाक आम बात है.

बॉलीवुड कलाकारों की निजी जिंदगी कई कारणों से सुर्ख़ियों में रहती है. कोई अपने अफेयर से सुर्खियां बटोरता है तो कोई अपनी शादी से. वहीं सेलेब्स का तलाक होने पर भी खूब बातें होती है. कई सेलेब्स तो ऐसे रहे हैं जो तलाक के बाद अपने प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे. आज इस लेख में हम आपको इंडस्ट्री की तीन ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं. तो आइए जानते हैं कि वे 3 अभिनेत्रियां कौन कौन सी है.

मलाइका अरोरा…

malaika arora

मलाइका अरोरा हिंदी सिनेमा का एक जाना माना नाम हैं. 48 साल की हो चुकी मलाइका अपने डांस के साथ ही अपनी फ़िटनेस के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं. मलाइका अरोरा तलाकशुदा अभिनेत्री हैं. उन्होंने साल 1998 में अभिनेता अरबाज खान से शादी की थी. साल 1993 से दोनों ने एक दूजे को डेट करना शुरू किया था और साल 1998 में दोनों क्रिश्चियन एवं मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी के बंधन में बंध गए थे.

malaika arora and arbaaz khan

नवंबर 2002 में दोनों एक बेटे के माता पिता बने थे. कपल के बेटे का नाम अरहान खान है हालांकि मलाइका और अरबाज ने शादी के 20 साल पूरे होने से ठीक पहले अपना रिश्ता खत्म कर दिया था. किसी वजह से दोनों कलाकारों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था.

malaika arora and arjun kapoor

तलाक के बाद से ही मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जुड़ गया था. दोनों कलाकारों का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. मलाइका और अर्जुन दोनों अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं. बता दें कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में मलाइका ने अर्जुन संग शादी पर बात की थी. गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका पांच साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं.

दीया मिर्जा…

dia mirza and sahil sangha

दीया मिर्जा हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा हैं. दीया मिर्जा दो शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी सफल नहीं रही थी इसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया था. दीया की पहली शादी साहिल संघा से हुई थी. दोनों की शादी साल 2014 में हुई थी और दोनों साल 2019 में तलाक लेकर अलग हो गए थे.

dia mirza

साहिल से तलाक लेने के बाद दीया का नाम जुड़ा वैभव रखी से. वैभव एक बिजनेसमैन हैं. बता दें कि वैभव भी तलाकशुदा थे और दीया भी. दोनों को एक दूजे से प्यार हुआ और इसी बीच दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. इसके बाद दीया मिर्जा ने वैभव से बीते साल शादी कर ली थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही दोनों एक बेटे के माता-पिता बन गए थे. दिया शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थीं.

रश्मि देसाई…

rashami desai and nandish sandhu

छोटे पर्दे की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री रश्मि देसाई का निजी जीवन भी उठल पुथल भरा रहा है. रश्मि देसाई ने अभिनेता नंदीश संधू को डेट किया था. फिर दोनों कलाकारों ने साल 2012 में शादी कर ली थी. हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा लम्बा नहीं टिक सका था. दोनों का शादी के चार साल बाद साल 2016 में तलाक हो गया था.

rashami desai and arhaan khan

तलाक के बाद रश्मि की नजदीकियां अभिनेता अरहान खान से बढ़ी थी. बता दें कि दोनों बिग बॉस में साथ में नजर आ चुके हैं. दोनों बिग बॉस में एंट्री लेने से पहले ही रिश्ते में थे और इस दौरान दोनों इन रिलेशनशिप में भी रहे लेकिन दोनों का रिश्ता जल्द खत्म हो गया था. रश्मि और अरहान ब्रेकअप कर चुके हैं.

Back to top button