बॉलीवुड

Airport पर ऐसे कपड़े पहनकर पहुंच गई एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, पलट-पलटकर देखने लगे मुसाफिर

बॉलीवुड की मशहूर डांसर और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो कभी अपने किसी बयान की वजह से तो कभी अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर वो चर्चा में आ गई हैं। इस बार वो अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं। इस दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनकर रखी थी, जो काफी रिवीलिंग थी। उनकी एक ड्रेस को देखकर वहां मुसाफिर भी उन्हें पलट-पलटकर देखने लग गए। उनका एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया में भी खूब वायरल होने लगा है। इस पर कमेंट आने भी शुरू हो गए हैं।

इस ड्रेस में नजर आईं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा का एयरपोर्ट लुक फिर से वायरल हो गया है। उनको पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान उन्होंने रिवीलिंग सी ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने सफेद रंग की ब्रालेट पहन रखी थी जो सिर्फ दो डोरियों पर झूल रही थीं। उन्होंने नीचे प्लाजो स्टाइल का पैंट भी पहना हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bally’s Entertainment (@ballysentertainment)

वैसे तो मलाइका काफी स्टाइलिश हैं और वो अपने ग्लैमर के लिए भी जानी जाती हैं। इसी वजह से वो अपने इस लुक में काफी हॉट दिख रही थीं। उन्होंने अपने हाथ में टोपी को पकड़ा हुआ था। वहीं धूप से बचने के लिए सन ग्लासेस भी लगाए हुए थे जो उनके खूबसूरत चेहरे पर चार चांद लगा रहा था।

पलट-पलटकर देखने लग गए मुसाफिर

मलाइका अरोड़ा अपने इस हॉट अवतार में इतना कहर ढाती नजर आईं कि वहां एयरपोर्ट पर मुसाफिर उनको पलट-पलटकर देखते नजर आए। वहां यात्री उनकी हर अदा का दीदार करने को उतावले दिख रहे थे। उनका लुक तो सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है। लोग उनके लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।

malaika arora and arjun kapoor

आपको बता दें कि मलाइका एक्सीडेंट के बाद से घर से कम ही निकलती हैं। कभी-कभार ही वो बाहर नजर आती हैं। वैसे वो इन दिनों अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में इशारा भी किया था कि अर्जुन और वो अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हैं। दोनों अपने फ्यूचर प्लान भी डिसकस करते रहते हैं।

आपको बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी। उससे एक बेटा भी है। वहीं बाद में मलाइका ने अरबाज से तलाक लेकर अर्जुन कपूर के साथ रहना पसंद कर लिया था। अब दोनों लिव इन में रहते हैं। दोनों की शादी की खबरें भी आम हो गई हैं। दोनों के फैन्स उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button