दिलचस्प

‘नई कार खरीदो, तभी रखूंगी घर में कदम’…पत्नी की इस जिद से परेशान पति ने एसएसपी से लगाई गुहार

कहते हैं शादी के बाद पत्नी की जिद को झेलना ही पड़ता है। कभी नए कपड़ों की जिद तो कभी नए जेवरों की जिद से पति दो-चार होते ही रहते हैं। कई बार तो मामला काफी आगे निकल जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश में एक युवक के साथ जिसकी पत्नी ने अजीबो-गरीब जिद कर दी है।

पत्नी की जिद से युवक परेशान हो गया है। उसकी बीवी चाहती है कि पति घर में नई कार खरीदकर लाए। वो गुस्से में अपने मायके चले गई है और वहां से वापस आने का नाम ही नहीं ले रही है। वो बस नई कार की जिद पर अड़ी हुई है। परेशान युवक ने मदद के लिए एसएसपी से गुहार लगाई है।

बरेली से सामने आया अजीबो गरीब मामला

जिद तो हर कोई करता ही है। खासकर बच्चे तो जिद के मामले में बहुत आगे होते हैं। कभी खिलौने की जिद तो कभी कुछ खाने पीने की चीजों की जिद कर बैठते हैं। जरा सोचिए तब क्या हो जब कोई बीवी ही बच्चों की तरह जिद करने लग जाए। कुछ ऐसा ही हुआ संदीप वर्मा के साथ जिनकी बीवी ने अजीब सी जिद कर दी है।

संदीप वर्मा यूपी के बरेली शहर में रहते हैं। वो यहां इज्जतनगर इलाके के निवासी हैं। उनकी शादी साल 2007 में हुई थी। उनकी पत्नी का नाम बीना है। दोनों की शादी को कई साल हो चुके हैं। इनके दो बच्चे भी हैं। इन दिनों संदीप बीवी की जिद की वजह से काफी परेशान हैं और पुलिस के चक्कर काट रहे हैं।

नई कार की जिद में छोड़ दिया ससुराल

संदीप वर्मा हाल ही में एसएसपी ऑफिस पहुंचे थे। उन्होंने ऑफिस में प्रार्थनापत्र दिया है। इसमें उन्होंने अपनी पत्नी से परेशान होने की बात कही है। उनका कहना है कि उनकी पत्नी बीना कुछ समय पहले उनसे नई कार खरीदने की जिद कर बैठी। उनकी आर्थिक स्थिति ऐसी नहीं है कि वो नई कार खरीद सकें।

इसके बाद संदीप ने बीना को समझाते हुए कहा कि वो अभी सेकंड हैंड कार खरीद लेते हैं। बाद में पैसे इकट्ठा होने पर नई कार भी घर में आ जाएगी। संदीप की बातों का बीना पर कोई असर नहीं हुआ। वो नई कार की जिद करती रही और इसके बाद गुस्से में ससुराल छोड़कर अपने मायके चली गई।

बीवी के मायके वालों पर लगाया आरोप

संदीप ने बीवी के मायके वालों पर भी आरोप लगाया है। उनका कहना है कि छोटी-छोटी बात पर गुस्सा होकर बीवी मायके जाती है तो वहां उसके घरवालें उसको समझाते नहीं हैं। बल्कि उल्टे उसी के विरुद्ध झूठी शिकायतें थाने में कर देते हैं। संदीप का कहना है कि उसकी बीवी हर बात पर उस पर शक किया करती है।

संदीप ने एसएसपी को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है। वहीं उन्होंने एसएसपी से पत्नी को साथ लाने की अपील की है। दूसरी ओर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने कहा कि उनके ऑफिस में एक पत्र आया है। इसमें पति-पत्नी का झगड़ा हो गया है। उनका कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाकर समझाया जाएगा।

Back to top button