बॉलीवुड

ओह! इस वजह से गोविंदा-कृष्णा का नहीं सुलझ पा रहा झगड़ा, कॉमेडियन के मुंह से निकल गया बड़ा सच

बॉलीवुड में कई जोड़ियां ऐसी हैं जो परिवार में ही बनी हैं। इनमें एक फेमस जोड़ी मामा-भांजे की भी है। ये जोड़ी मशहूर एक्टर गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा की है। वैसे तो दोनों ही अपने-अपने हुनर में माहिर है। फिर भी दोनों अक्सर सुर्खियों में बन रहते हैं। इसकी वजह इनका रिश्ता है जो तनाव भरा है।

govinda

कहते हैं कि दोनों परिवारों के बीच कई सालों से कोल्ड वार जारी है। इसी वजह से मामा-भांजे का रिश्ता भी खराब हो गया है। अब तक कोई नहीं जानता कि आखिर गोविंदा और कृष्णा के बीच झगड़े की वजह क्या है। हाल ही में एक शो में कृष्णा के मुंह से दोनों के झगड़े का बड़ा सच निकल गया। ये इनके झगड़े की वजह भी हो सकती है।

कोई फिल्म तो कोई टीवी पर छाया

बॉलीवुड हो या टीवी शो, मामा गोविंदा और भांजे कृष्णा ने अपने-अपने हुनर से दर्शकों का दिल जीत लिया है। गोविंदा तो बॉलीवुड के सुपर स्टार कहे ही जाते हैं। उन्होंने अपने डांस, एक्टिंग और कॉमेडी से दर्शकों को फैन बना लिया है। वहीं कृष्णा भी मामा के नक्शे कदमों पर ही चलते हुए नजर आते हैं।

वो अक्सर कॉमेडी शो करते दिखते हैं। कपिल शर्मा के शो में वो महिला किरदार से लोगों को खूब गुदगुदाते हैं। कृष्णा फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। फिर भी मामा-भांजे की जोड़ी फिल्मों के लिए कम और झगड़े के लिए ज्यादा सुर्खियों में रहती है। दोनों ही एक दूसरे से कतराते हुए दिखाई देते हैं।

इस टीवी शो में आए थे कृष्णा

टीवी पर एक शो शुरू हुआ है। इस शो को फेमस एंकर मनीष पॉल होस्ट करते हैं। शो का नाम ‘मनीष पॉल पोडकास्ट’ है। शो में मनीष किसी न किसी गेस्ट को बुलाते हैं और उनसे ढेर सारी बातें करते हुए नजर आते हैं। वो अपने गेस्ट से फिल्मी ही नहीं बल्कि निजी जीवन से जुड़े सवाल भी करते हैं।

इसी शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी आए थे। इस दौरान शो के होस्ट मनीष ने उनसे जुड़े कई सवाल पूछे। जब उन्होंने मामा गोविंदा को लेकर सवाल किया तो इसका भी कॉमेडियम ने बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने शो में कहा कि वो अपने मामा गोविंदा को बहुत प्यार करते हैं और उनको मिस भी किया करते हैं।

जानें झगड़े की वजह पर क्या बोले कृष्णा

मनीष ने कृष्णा से शो में पूछा कि गोविंदा सर के साथ जो तुम्हारी प्रॉब्लम चल रही हैं, वो क्यों हैं और ये खत्म होनी चाहिए। इस पर कृष्णा ने कहा कि मेरे हर बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जाता है। हर बात को कट पेस्ट करके दिखाया जाता है। उन्होंने गोविंदा से कहा कि मीडिया में आने वाले बयानों पर भरोसा न करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

इसके बाद कृष्णा भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि वो अपने मामा को बहुत प्यार करते हैं। मीडिया में क्या लिखा जा रहा है, आप उस पर कभी मत जाना। फिर कॉमेडियन ने कहा कि वो चाहते हैं कि गोविंदा मामा उनके बच्चों के साथ खेंले। साथ ही बोले कि उन्हें पता है कि चीची मामा भी कृष्णा को याद करते हैं।

Back to top button