बॉलीवुड

11 साल बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी शर्मिला टैगोर, स्क्रिप्ट सुनते ही हो गई थीं तैयार

बॉलीवुड की पुराने जमाने की हीरोइनें बहुत मशहूर थीं। उनकी फिल्मों के लोग दीवाने हुआ करते थे। पुरानी हीरोइनों की बात करें तो एक नाम जरूर सामने आता है। वो नाम अभिनेत्री शर्मिला टैगोर का है। अपने जमाने में शर्मिला की खूबसूरती और अदाकारी के लोग कायल हुआ करते थे। वो पुराने दौर की टॉप एक्ट्रेस थीं।

sharmila tagore

शर्मिला टैगोर के फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। पुराने जमाने की अभिनेत्री एक बार फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। उन्होंने एक फिल्म के लिए हां कर दी थी। अब ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाली हैं। आइए जानें वो मूवी कौन सी है जिसकी स्क्रिप्ट सुनने के बाद एक्ट्रेस खुद को रोक नहीं सकीं।

इस फिल्म से करेंगी ब़ॉलीवुड में कमबैक

शर्मिला टैगोर ने पुराने जमाने में अभिनय कर खूब नाम और शोहरत कमाई थी। उन्होंने उस दौर के हर बड़े एक्टर के साथ काम किया था। उनकी खूबसूरती ही नहीं, बोल्डनेस के चर्चे भी खूब हुआ करते थे। हालांकि शादी के बाद वो धीरे-धीरे घर परिवार में बिजी हो गईं। फिर उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था।

11 साल से उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाई हुई थी। वो कभी-कभार किसी अवॉर्ड शो में जरूर नजर आती रही हैं। इस बार वो फिर कमबैक करने जा रही हैं। उनकी फिल्म का नाम ‘गुलमोहर’ है। इस फिल्म की उनको जब स्क्रिप्ट सुनाई गई तो उनको इनकी पसंद आई कि वो खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने फौरन हां कर दी थी।

कुलमाता के रूप में आएंगी नजर

फिल्म ‘गुलमोहर’ में अभिनेत्री को लीड रोड मिला है। वो मूवी में कुलमाता के रूप में दिखेंगी। फिल्म में बत्रा परिवार की कहानी दिखाई गई है। उनके साथ कई दिग्गज कलाकार भी फिल्म में अभिनय का हुनर दिखाते मिलेंगे। इनमें अभिनेता मनोज बाजपेई, अमोल पालेकर, सिमरन ऋषि बग्गा और सूरज शर्मा प्रमुख हैं।

शर्मिला टैगोर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। वो कहती हैं कि फिल्म की जब शूटिंग हो रही थी, तब वहां एक परिवार जैसा ही माहौल बना हुआ था। इसी वजह से वो फिल्म करके काफी खुश हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि 11 साल बाद उनको स्क्रिप्ट का पारिवारिक स्पर्श छू गया। ये फिल्म लोगों को अच्छी लगेगी।

अगस्त में सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। अगस्त में ये मूवी सिनेमाघरों में नजर आएगी। गुलमोहर फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी है। इसकी स्क्रिप्ट अर्पिता मुखर्जी और राहुल चित्तेला ने लिखी है। फिल्म की कहानी की बात करें तो बत्रा परिवार 34 साल पुराने अपने घर की जगह कहीं और रहने को तैयार हो रहे होते हैं।

manoj bajpayee

फिर पारिवारिक रिश्तों की डोर सामने आती है। इसी के इर्द गिर्द कहानी घूमती है। शर्मिला टैगोर के साथ काम करने के बाद अभिनेता मनोज वाजपेई भी बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म तो उनको अच्छी लगी थी। साथ ही शर्मिला जी के साथ काम करने का मौका भी मिलना था। इसी वजह से उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दी थी। वो भी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

Back to top button