बॉलीवुड

‘मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता बॉलीवुड, क्यों समय बर्बाद करूंं’ साउथ स्टार महेश बाबू का बड़ा बयान

बॉलीवुड के दिन फिलहाल अच्छे नहीं चल रहे हैं। हिन्दी सिनेमा अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहा है। बॉलीवुड की फिल्मों को दर्शक पसंद ही नहीं कर रहे हैं। फिर चाहे उसमें कितने बड़े-बड़े कलाकार क्यों न शामिल हों। वहीं दूसरी ओर दक्षिण भारतीय फिल्में इस समय दर्शकों के दिलो दिमाग पर छाई हुई हैं।

जहां एक ओर बॉलीवुड की फिल्में लागत निकालने में ही हांफ जा रही हैं। वहीं दक्षिण भारतीय फिल्में लागत से कई गुना कमाई कर खूब पैसा बटोर रही हैं। इसी वजह से बॉलीवुड बनाम दक्षिण सिनेमा की लड़ाई मुखर होती जा रही है। अब तेलगू फिल्मों के सुपर स्टार महेश बाबू ने भी बॉलीवुड को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

‘मेजर’ फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे महेश बाबू

महेश बाबू तेलगू फिल्मों के सुपर स्टार हैं। उनकी नई फिल्म मेजर आने वाली है। ये फिल्म उनके ही प्रोडक्शन हाउस की है। फिल्म का सोमवार को ट्रेलर लॉन्च हो रहा था। इस दौरान सुपर स्टार महेश बाबू भी वहां मौजूद थे। कार्यक्रम में उन्होंने मीडिया के तमाम सवालों का जवाब बड़ी बेबाकी के साथ दिया।

mahesh babu

उनसे पूछा गया कि क्या आप पैन इंडिया स्टार बनना चाहते हैं। इस पर एक्टर ने साफगोई से कहा कि उनको पैन इंडिया स्टार बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वो कहने लगे कि साउथ इंडिया की फिल्मों को पूरे भारत में सफल बनाना ही उनका लक्ष्य है। वो बोले कि उन्होंने कभी खुद को पैन इंडिया स्टार के रूप में पेश नहीं किया।

जानें बॉलीवुड के लिए क्या बोले एक्टर

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब साउथ स्टार से पूछा गया कि वो बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं या नहीं। इस पर उन्होंने बड़ा बयान दे दिया। एक्टर ने कहा कि बॉलीवुड से उनको कई ऑफर मिले लेकिन उन्होंने हां नहीं की। महेश बाबू ने कहा कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता, ऐसे में वहां मैं अपना टाइम क्यों बर्बाद करूं।

mahesh babu

उन्होंने तेलगू सिनेमा की तारीफ करते हुए कहा कि ये फिल्में ही मेरी ताकत हैं। मुझे तेलगू सिनेमा से जो प्यार और सम्मान मिला, उसके बारे में तो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। महेश बाबू बोले कि उनका सपना तेलगू फिल्मों को करना ही है और वो चाहते हैं कि पूरे भारत में इन फिल्मों को देखा जाए। अब ये सपना सच भी होने लगा है।

मुंबई हमले पर बेस्ट है फिल्म मेजर

महेश बाबू अपनी नई फिल्म मेजर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आने वाले हैं। उनकी ये फिल्म साल 2008 में हुए आतंकवादी हमले पर बेस्ड है। इस हमले में मेजर संदीप उन्नूकृष्णन शहीद हो गए थे। फिल्म उनके ही जीवन पर आधारित है। फिल्म का डायरेक्शन शशि किरण टिक्का ने किया है। वहीं आदिवी शेष ने इस फिल्म में अभिनय किया है।

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया ने इस मूवी को बनाया है। जिसमें महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज का सहयोग है। महेश बाबू के निजी जीवन की बात करें तो उन्होंने हिन्दी फिल्मों की अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर से लव मैरिज की थी। शादी के बाद नम्रता ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था।

Back to top button