बॉलीवुड

एक बार फिर साथ दिखें पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान, लोगों ने इस वजह से की दोनों की तारीफ़

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और 80 एवं 90 के दशक की मशहूर अदाकारा अमृता सिंह ने कुछ समय के अफ़ेयर के बाद साल 1991 में प्रेम विवाह कर लिया था. 32 साल की उम्र में अमृता महज 20 साल के सैफ अली खान की पत्नी बन गई थीं.

saif ali khan and amrita singh

सैफ और अमृता के रिश्ते पर काफी बातें हुई हालांकि दोनों ने बिना किसी की परवाह किए हुए अपने प्यार को तरजीह दी थी. दोनों शादी के बंधन में बंधने के बाद दो बच्चों के माता-पिता बने थे. कपल की बेटी का नाम सारा अली खान है जो कि बहुत कम समय में ही सिनेमा का बड़ा नाम बन चुकी हैं जबकि कपल के बेटे का नाम इब्राहिम अली खान हैं.

amrita singh and saif ali khan

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. अपने माता पिता की राह पर चलते भुए सारा ने फ़िल्मी दुनिया में ही करियर बनाने का फैसला लिया था. जबकि अब अक्सर सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम को लेकर भी यह कहा जाता है कि वो भी बॉलीवुड में ही करियर बनाएगा.

amrita singh and saif ali khan

इब्राहिम अली खान 21 साल का हो चुका है. इब्राहिम का जन्म 5 मार्च 2001 को मुंबई में हुआ था. इब्राहिम हूबहू अपने पिता सैफ अली खान की तरह लगता है. इब्राहिम अक्सर चर्चाओं में आ जाता है. एक बार फिर से इब्राहिम की चर्चा हो रही है. बता दें कि इब्राहिम को कुछ समय पहले छोटे पर्दे की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ देखा गया था और अब एक बार फिर से दोनों साथ देखने को मिले हैं.

ibrahim ali khan palak tiwari

बीते कुछ समय से इब्राहिम और पलक के रिश्ते की ख़ूब चर्चा हो रही है. दोनों कुछ समय पहले साथ में नजर आए थे. दोनों को एक साथ एक गाड़ी में बैठे हुए देखा गया था जब पलक तिवारी ने मीडिया के कैमरों को देखकर अपना चेहरा छिपा लिया था हालांकि इस बार पलक ने ऐसा कुछ नहीं किया है.

ibrahim ali khan palak tiwari

कुछ समय पहले जब पलक और इब्राहिम साथ में आए थे तब से ही दोनों के अफ़ेयर की खबरें तूल पकड़ रही है. वहीं अब दोनों को एक बार फिर से साथ देखने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है. माना जा रहा है कि पलक और इब्राहिम एक दूजे को डेट कर रहे हैं हालांकि इस बारे में कुछ भी साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता है. दोनों ने भी अपने रिश्ते पर अभी तक कुछ नहीं कहा है.

ibrahim ali khan palak tiwari

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पलक एक रेस्तरां से निकल रही है. पैपराजी उन्हें देखकर अपने कैमरे में कैद करने लगते हैं. इस दौरान वे हंसती मुस्कुराती हुई नजर आती हैं और फिर वे गाड़ी में बैठ जाती है. तो वहीं दूसरी तरफ इब्राहिम अली भी नजर आते हैं. उन्हें अपने दोस्तों के साथ देखा गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से पलक और इब्राहिम के रिश्ते की चर्चाएं होने लगी है. इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है.

ibrahim and palak

दोनों की तारीफ़ करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि, ”सारा और इब्राहिम इस पूरी इंडस्ट्री में सबसे डाउन टू अर्थ किड्स हैं. मैंने इब्राहिम को कभी रूखे चेहरे से नहीं देखा, वह हमेशा मुस्कुराता रहता है”. वहीं दोनों को एक साथ देखकर एक यूजर ने लिखा है कि, ”कपल गोल्स”. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ”अरे कुछ दिन पहले तो इब्राहिम के साथ गाड़ी में मुंह छुपा रही थी”.

Back to top button