बॉलीवुड

नीतू कपूर का खुलासा, आख़िरी समय में बहुत कुछ कहना चाहते थे ऋषि कपूर, यह थी अंतिम इच्छा

दिवंगत और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के असमय निधन ने करोड़ों फैंस का दिल तोड़ दिया था. कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ते हुए ऋषि कपूर जिंदगी की जंग हार गए थे. 30 अप्रैल 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में निधन हो गया था.

neetu kapoor and rishi kapoor

बड़े पर्दे पर ऋषि ने साढ़े चार दशक तक राज किया था. उन्होंने अपने लंबे करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था. ऋषि के असामयिक निधन से हर कोई हैरान था. वहीं उनकी पत्नी और मशहूर अभिनेत्री नीतू कपूर को भी ऋषि की मौत से गहरा सदमा लगा था.

neetu kapoor and rishi kapor

ऋषि कपूर चाहे शारीरिक रूप से इस दुनिया में मौजूद न हो हालांकि वे हमेशा फैंस और अपने परिवार के दिलों में अपने फिल्मों और अदाकारी के चलते जीवित रहेंगे. नीतू कपूर ने हाल ही में ऋषि कपूर को लेकर बातचीत की है. ऋषि के निधन के बाद कई मौकों पर नीतू ने उन्हें लेकर बात की है और एक बार फिर से ऋषि को लेकर उनका दर्द छलका है.

neetu kapoor and rishi kapor

अपने एक हालिया साक्षात्कार में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर को लेकर खुलकर बातचीत की है. नीतू ने अपने साक्षात्कार में ऋषि के आख़िरी पलों को याद किया है और बताया है कि आख़िरी समय में उनके और ऋषि के बीच क्या बातचीत हुई थी. दोनों के बीच आख़िरी बातचीत मुंबई के सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में हुई थी जहां ऋषि भर्ती थे.

neetu kapoor and rishi kapoor

जिस दिन आख़िरी बार ऋषि और नीतू की बातचीत हुई थी वो दिन था 13 अप्रैल 2020 का. संयोग से 13 अप्रैल को ही 41 साल पहले ऋषि और नीतू की सगाई भी हुई थी. नीतू ने कहा था कि उस समय ऋषि कपूर वेंटिलेटर पर थे और उसी मौके पर दोनों ने आखिरी बार बातचीत की थी.

रणबीर की शादी देखना चाहते थे ऋषि कपूर…

ranbir kapoor and alia bhatt

ऋषि कपूर की इच्छा थी कि वे अपने जीते जी अपने बेटे रणबीर कपूर की शादी देख सके हालांकि यह संभव नहीं हो सका. नीतू ने यह भी बताया कि ऋषि कपूर को इलाज की प्रक्रियाओं से गुजरते हुए देखना बहुत तकलीफदेह था. ऋषि कपूर बहुत कुछ कहना चाहते थे लेकिन वह अपने दिल की बात जाहिर नहीं कर पा रहे थे.

ranbir kapoor

बात अब नीतू के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों वे डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने जूनियर्स’ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. उनके साथ शो के जज अभिनेत्री नोरा फतेही और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्तोंजी भी है.

neetu kapoor

नीतू कपूर जल्द ही बड़े पर्दे पर भी देखने को मिलेंगी. उनकी आगामी फिल्म का नाम ‘जुग जुग जियो’ है जो कि इस साल 24 जून को रिलीज होगी. फिल्म में नीतू अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन के साथ नजर आएंगी.

neetu kapoor

Back to top button