बॉलीवुड

इस ख़ास अंदाज में करीना ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं, दोनों बेटों के साथ नहाती दिखीं एक्ट्रेस

पूरी दुनिया में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है. मदर्स डे हर साल मई माह के दूसरे रविवार को मनाया जाता है. इस बार मदर्स डे 8 मई को आया है. हिंदी सिनेमा में भी मातृ दिवस की धूम देखने को मिलती है. हर बार सोशल मीडिया के माध्यम से सेलेब्स अपनी मां पर प्यार लुटाते हुए दिखाई देते हैं.

वहीं कई एक्ट्रेस अपने छोटे छोटे बच्चों संग मदर्स डे मनाती हैं. हिंदी सिनेमा की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर काफी खूबसूरत है जिसमें करीना अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ नजर आ रही हैं.

kareena kapoor

करीना ने जो तस्वीर साझा की है वो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते है कि करीना पूल में उतरी हुई है. उन्होंने अपनी गोद में अपने दोनों बेटों को लें रखा है. तस्वीर में करीना का हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, ”मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई. हैप्पी मदर्स डे”.

kareena kapoor

करीना ने अपनी यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और काफी पसंद की जा रही है. समाचार लिखे जाने तक करीना की इस तस्वीर को 5 लाख 53 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके थे. वहीं इस पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी ख़ूब कमेंट कर रहे हैं.

kareena kapoor

तस्वीर पर कमेंट करते हुए करीना की बड़ी ननद सबा अली खान ने लिखा है कि, ”मातृ दिवस की शुभकामनाएं”. उन्होंने हार्ट इमोजी भी कमेंट किए हैं. वहीं करीना की बड़ी बहन और मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर ने कई हार्ट इमोजी कमेंट किए है. जबकि मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और तान्या घावरी जैसी हस्तियों ने भी हार्ट इमोजी कमेंट किए है.

करीना की इस तस्वीर को देखने के बाद उनक फैंस ने भी ख़ूब कमेंट्स किए है. एक यूजर ने लिखा है कि, ”खूबसूरत परिवार”. वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, ”सभी माओं को मातृ दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं”. वहीं कई फैंस ने करीना की भी तारीफ की है.

kareena kapoor

करीना के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘लाल सिंह चड्ढा’ है. यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में करीना के साथ अहम रोल में अभिनेता आमिर खान नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है.

kareena kapoor

Back to top button