नरेन्द्र मोदी की चेतावनी – ‘जो करना है करो, 2019 में सबको देख लूंगा’ जानिए किसपर भड़के हुए हैं पीएम?

नई दिल्ली – पीएम मोदी ने आज कई दिनों के बाद एक बार फिर सांसदों पर गुस्सा जाहिर किया है। बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में गुरुवार को पीएम मोदी ने सांसदों की जमकर क्लास लगाई है। मोदी ने कहा कि ‘आप लोग अपने आपको समझते क्या हैं, आप और मैं कुछ भी नहीं हैं, पार्टी की सब कुछ है।’ narendra modi warns mp.

सांसदों की अनुपस्थिति पर भड़के पीएम मोदी

गुरुवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत अन्य बीजेपी सांसदों ने हिस्सा लिया, लेकिन पीएम मोदी ने ज्यादातर सांसदों को अनुपस्थित देखकर कहा कि जिसको जो करना है करिए, 2019 में मैं देखूंगा। बार-बार आप लोगों को उपस्थित होने के लिए क्यों कहा जाए। पीएम ने सदन में सांसदों की उपस्थिति के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि सदन में सांसदों को उपस्थित रहना चाहिए।

अक्‍सर अनुपस्थित रहते हैं रेखा और सचिन

आपको बता दें कि सांसदों कि अनुपस्थिति का ये मामला कोई नया नहीं है। सदन में सांसदों कि अनुपस्थिति कि वजह से कई मुद्दों पर बहस नहीं हो पाती और वह मुद्दा लटकता रहता है। इसके पहले उपराष्ट्रपति चुनाव में भी 14 सांसद वोट देने के लिए नहीं आये थे। इसके अलावा, बीते 4 अगस्‍त को राज्‍यसभा के मानसून सत्र में सपा सांसद नरेश अग्रवाल ने क्रिकेटर सचिन और अभिनेत्री रेखा के लिए कहा था कि ये दोनों अक्‍सर सदन से अनुपस्थित रहते हैं।

गुजरात चुनाव मामले में कोर्ट जाने के संकेत

दूसरी ओर बैठक के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने इस बात कि ओर इशारा किया है कि वह गुजरात राज्यसभा के मामले में कोर्ट जाने का सोच रहे हैं। आपको बता दें कि गुजरात में तीन राज्यसभा उम्मीदवारों का चुनाव हुआ था, जिसमें दो सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है। जबकि तीसरी सीट पर कांग्रेस नेता अहमद पटेल जीत गए। लेकिन, चुनाव आयोग ने अगर दो वोट रद्द नहीं किये होते तो बीजेपी तीसरी सीट भी जीत गई होती।