बॉलीवुड

इन बुरी आदतों के शिकार है शाहरुख़, आधी रात तक जाते है घर, एक दिन में पी जाते है 100 सिगरेट

बीते 30 सालों से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे अभिनेता शाहरुख़ खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में है. शाहरुख़ बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय, पसंदीदा और चहेते कलाकारों में से एक है. शाहरुख़ ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों करोड़ों फैंस का दिल जीता है.

shahrukh khan

शाहरुख़ खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी धारावाहिक ‘फ़ौजी’ से की थी. इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया था. शाहरुख़ की हिंदी सिनेमा में शुरुआत फिल्म ‘दीवाना’ से हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख़ ने दिव्या भारती और ऋषि कपूर जैसे कलाकारों के साथ काम किया था. फिल्म हिट रही थी.

shahrukh khan

धीरे धीरे शाहरुख़ बॉलीवुड में काम करते गए और बड़ी सफलता प्राप्त करते गए. आज उनका नाम पूरी दुनिया में है. शाहरुख़ अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी रईसी सहित और भी कई चीजों के लिए चर्चा में रहते हैं. हालांकि शाहरुख़ कई बुरी आदतों के भी शिकार है. शाहरुख़ सिगरेट का सेवन बहुत ज्यादा करते हैं.

shahrukh khan

शाहरुख़ एक दिन में ढेरों सिगरेट पी जाया करते हैं. एक बार उन्होंने अपने एक साक्षात्कार में बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि मुझे नींद नहीं आती है और मैं दिन में 100 सिगरेट पी जाया करता हूं. शाहरुख़ ने अपने बारे में खुलकर बात करते हुए कहा था कि मैं कई बार घर से बिना नाश्ते किए ही निकल जाता हूं. कई बार तो आधी रात तक भी घर नहीं पहुंच पाता हूं.

shahrukh khan

अपने एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता ने कहा था कि मैं ठीक से सोता नहीं हूं. मैं दिनभर में 100 सिगरेट्स पी जाता हूं. मैं कई बार खाना भूल जाता हूं. कई बार मुझे शूटिंग के लिए जाते समय आधे रास्ते में याद आता है कि मैंने पानी भी नहीं पिया है. मैं दिन भर में 30 कप ब्लैक कॉफी पी जाता हूं फिर भी मेरे पास सिक्स पैक एब्स हैं. मैं खुद की देखभाल काफी कम ही कर पाता हूं लेकिन मुझे अपनी सेहत का और ज्यादा ध्यान रखना पड़ेगा.

shahrukh khan smoking

शाहरुख़ के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्हें आख़िरी बार दिसंबर 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था. हालांकि अभिनेता की यह फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसी अदाकाराओं ने काम किया था.

shahrukh khan

शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम ‘पठान’ है, इस फिल्म की चर्चाएं जोर-शोर से हुई है. शाहरुख़ इस फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ काम करते हुए नजर आएँगे.

shahrukh khan

Back to top button